Sunday , May 19 2024
Breaking News

शूटिंग के दौरान सीढ़ियों पर फिसली हिना खान, एक्ट्रेस को लगी चोट

शूटिंग के दौरान सीढ़ियों पर फिसली हिना खान, एक्ट्रेस को लगी चोट

नेहा मलिक ने ब्लैक ड्रेस में गिराई हुस्न की बिजलियां, अदाएं देख दिल हार बैठे फैंस

बोल्ड ड्रेस पहने शमा सिकंदर ने दिखाई शोख अदाएं, हॉट फोटोशूट देख फैंस के छूटे पसीने

मुंबई
टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खान प्रशंसकों के बीच काफी मशहूर हो गई हैं। हिना खान फिलहाल कई गानों और विज्ञापनों की शूटिंग में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर हिना खान अक्सर अपने लेटेस्ट अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह सीढ़ियों से फिसलकर गिरती नजर आ रही हैं।

हाल ही में हिना खान ''बिग बॉस-17'' के विनर मुनव्वर फारूकी के साथ वीडियो सॉन्ग शूट कर रही थीं। हालांकि इस गाने की शूटिंग के दौरान हिना गंभीर रूप से घायल हो गईं। एक्ट्रेस ने गाने की शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सीढ़ियों से गिरती नजर आ रही हैं। हिना के शेयर किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि तेज बारिश हो रही है और वह शूटिंग के लिए तैयार हैं। इसी बीच शूटिंग के दौरान हिना खान सीढ़ियों से फिसल गईं और नीचे गिर गईं। गिरने के बाद हिना तुरंत उठीं और गाने की बाकी शूटिंग पूरी की। हिना खान ने अपने बारे में यह पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मैंने साड़ी पहनी हुई थी और हील्स भी। उस समय वह जगह बहुत फिसलन भरी थी और बारिश में शूटिंग करते समय मुझे लगातार नीचे देखना पड़ता था। इसी बीच मैं फिसल गया और बिना समय बर्बाद किए मैं वापस उठीं, क्योंकि शूटिंग पर बिना टाइम बर्बाद किए हमें हर किसी के टाइम की वेल्यू करनी होती है।''

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ''भले ही हम गिर जाएं या घायल हो जाएं, हमें उठना होगा और अपना काम करना होगा। मेरे लिए प्रतिबद्धता का यही मतलब है। एक कलाकार की ज़िम्मेदारी केवल अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करना नहीं है। इसलिए यह कलाकार का भी काम है कि वह अपनी पूरी टीम के साथ काम को सही ढंग से पूरा करे।'' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं।

 

नेहा मलिक ने ब्लैक ड्रेस में गिराई हुस्न की बिजलियां, अदाएं देख दिल हार बैठे फैंस

मुंबई
 भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने बोल्ड अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहती है। नेहा मलिक इन दिनों दुबई में हैं। नेहा ने दुबई के मरीना बीच से ब्लैक आउटफिट में सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट किए हैं। ब्लैक ड्रेस में नेहा को देख फैंस बेकाबू हो गए। नेहा मलिक ने ब्लैक आउटफिट में शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटोज में वो अपनी किलर अदाओं से सबको मदहोश कर रही हैं। नेहा मलिक इन तस्वीरों में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं।  इस फोटो सेशन को नेहा मलिक ने दुबई के मरीना बीच से पूरा किया। नेहा ने यह फोटोशूट शिप में काराया है और बाल खुले छोड़े हैं। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते दिखाई दे रही हैं। उनका यह सिजलिंग अवतार देख फैंस पानी-पानी हो गए हैं।  नेहा मलिक अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं नेहा मलिक की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

बोल्ड ड्रेस पहने शमा सिकंदर ने दिखाई शोख अदाएं, हॉट फोटोशूट देख फैंस के छूटे पसीने

मुंबई
 एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस और हॉट लुक्स के लिए फेमस हैं। उनका हर एक फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा देता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी कातिलाना अदाएं देखकर फैंस अपने होश खो बैठे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने हालिया फोटोशूट की बेहद ही स्टनिंग और बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका लुक देखकर लोग उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं। हालांकि फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।शमा सिकंदर ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक बार फिर से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। इन तस्वीरों में उनकी कातिलाना अदाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।इन फोटोज में आप देख सकते हैं

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने व्हाइट कलर का नेट लुक में ब्रालेट टॉप पहना हुआ है, जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।बालों को वेवी लुक में स्टाइल कर के और साथ ही लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।शमा सिकंदर अपनी इन फोटोज में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देते हुए हॉट फोटोशूट करवाया है।बता दें कि एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी तगड़ी है।

 

 

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *