Wednesday , June 26 2024
Breaking News

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: दयाबेन से अब भी बात करता है टप्पू, गोगी का है मौसेरा भाई

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah:digi desk/BHN/ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सालों बाद भी लोकप्रिय सीरियल बना हुआ है। इतने सालों में Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah ने कई उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन दर्शकों का प्यार कम नहीं हुआ। सीरियल के लगभग सभी पात्र लोकप्रिय हुए। कुछ कलाकारों शो छोड़ दिया। इनमें दया बेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी और उनके बेटे टप्पू का रोल करने वाले भव्य गांधी भी शामिल हैं। भव्य गांधी अब 23 साल के हो गए हैं। लोगों ने Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah पर उनका मासूम चेहरा और शरारते देखी हैं, लेकिन अब यह टप्पू बड़ा हो गया है। उसकी दाढ़ी बढ़ गई है। हाल ही में भव्य गांधी ने एक शो के दौरान बताया कि वे दिशा वकानी से लगातार सम्पर्क में हैं। दोनों वीडियो कॉलिंग के जरिए बात करते रहे हैं। ऐसी ही एक चैट के दौरान जब दिशा ने भव्य को बड़ी हुई दाढ़ी में देखा तो वे हैरान रहन गईं कि टप्पू अब इतना बड़ा हो गया है।

भव्य गांधी ने बताया शो से उन्हें क्यों निकाला गया

भव्य गांधी को शो से निकाले जाने को लेकर कई तरह की बातें होती रही हैं। कहा गया कि शो के निर्माता उनके नखरे नहीं झेल पा रहे थे। उन्हें अनप्रोफेशनल रवैये के कारण शो से निकाला गया है। अब भव्य गांधी ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। भव्य गांधी का कहना है कि ये खबरें पूरी तरह से गलत हैं। उनका रवैया ऐसा बिल्कुल नहीं था, जैसे बताया जा रहा है। हालांकि उन्हें फर्क भी नहीं पड़ता कि कुछ लोग उनके बारे में क्या बात कर रहे हैं। बकौल भव्य गांधी, मैंने अपने पेरेंट्स, असित मोदी सर, डायरेक्टर्स सभी से भी बात की। सेट पर सभी को पता था कि मैं शो छोड़ रहा हूं। मैं सभी से बातें करता था कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए।

मौसेरे भाई हैं टप्पू और गोगी

बहुत कम लोगों को पता है कि शो में अब भी गोगी की भूमिका निभा रहे समय शाह और पुराने टप्पू यानी भव्य गांधी मौसेरे भाई हैं। दोनों की खूब पटती है और यह बॉन्डिंग शो पर नजर भी आती थी। कुल मिलाकर भव्य गांधी 2008 में शो से जुड़े थे और 2017 में शो छोड़ा।

About rishi pandit

Check Also

टॉम क्रूज और केटी होम्‍स की बेटी सूरी हुईं हाई स्‍कूल ग्रेजुएट, हटाया पिता का सरनेम

न्यूयॉर्क टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी एक बार फिर सुर्ख‍ियों में है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *