Saturday , May 18 2024
Breaking News

MP: संतान की ऐसी चाह, पति ने निर्माण कर रहे मजदूरों से कराया पत्नी का गैंगरेप..!

  1. शादी के छह साल बाद नहीं हुआ था कोई बच्चा
  2. सास ने माता बसैया में दर्ज कराई रिपोर्ट

Madhya pradesh morena morena crime such a desire to have a child husband got wife gang raped by construction workers know what is the whole matter: digi desk/BHN/मुरैना/ शादी के छह साल होने के बावजूद जब कोई संतान नहीं हुई तो पति ने संतान की चाह में गांव में निर्माण कार्य में लगे दो मजदूरों से सांठगांठ कर अपनी पत्नी का सामूहिक दुष्कर्म करा डाला। पीड़िता ने अपनी मां को घटना बताई तो मां ने माता बसैया थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पति सहित दोनों मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इन अज्ञात मजदूरों को खोजने के लिए कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले, वहीं दोनों पर तीन-तीन हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया था। जानकारी के मुताबिक दिमनी के रायपुर गांव का युवक अपनी पत्नी को छह फरवरी को अपनी पत्नी को मायके से अपनी गांव ले जा रहा था।

इसी बीच माता बसैया क्षेत्र के खेड़ा मेवदा गांव के पास खेतों में युवक ने बाइक को रोक दिया। इसी बीच दो युवक आए पति के सामने ही पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। वहीं महिला को इस बात की किसी को भी जानकारी न देने के लिए धमका दिया।

महिला ने कुछ दिन बाद इस मामले में मुरैना जौरा रोड पर रहने वाली अपनी मां को पूरी बात बताई। जिसके बाद मां 19 फरवरी को माता बसैया थाने पहुंची, जहां उसने पूरी घटना बताई। पीड़ित महिला की मां ने बताया कि उसके दामाद में कमी है, जिसकी वजह से छह साल बाद भी कोई बच्चा नहीं है।

बच्चे की चाह में उसने दो युवकों को बुलाकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कराया है। पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप का मामला दर्ज किया, वहीं महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया। जिससे पूछताछ में पूरी घटना बता दी। उसने बताया कि रायपुर गांव में निर्माण कार्य चल रहा है।जिसके दो मजदूरों से उसने बच्चे की चाह में दुष्कर्म करने के लिए तैयार किया था। खेड़ा मेवदा के पास बुलाकर उसने पत्नी के साथ दुष्कर्म कराया था। पुलिस ने इन दोनों अज्ञात मजदूरों को खोजने सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

वहीं साक्ष्यों के आधार पर दोनों मजदूरों जिसमें संजय नाथ पुत्र विश्वजीत नाथ निवासी छोंदा व संजय नाथ पुत्र भरभूजा नाथ निवासी बस्तपुर शनिचरा के पास को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी पर तीन तीन हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

About rishi pandit

Check Also

MP: इस्लाम कबूल करवाने के लिए अश्लील वीडियो बनाए, बच्चे के गले पर चाकू रखकर रेप किया

Madhya pradesh indore indore news abused harassment case love jihad: digi desk/BHN/ इंदौर/ मॉडलिंग कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *