Wednesday , May 29 2024
Breaking News

MP: गुना में खनन माफिया की फायरिंग में दो भाई घायल, बंदूक लहराते हुए तस्वीरें आई सामने

  1. खेत पर पानी देने जा रहे थे दो भाइयों से हुई थी कहासुनी
  2. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच में लिया मामला
  3. फायरिंग के बाद हथियार लहराते युवकों का वीडियो वायरल हुआ

Madhya pradesh bhopal guna news two brothers injured in firing by mining mafia in guna pictures viral waving guns: digi desk/BHN/ गुना/बीनागंज/ गुरुवार सुबह चांचौड़ा थाना क्षेत्र के घाटाखेड़ी गांव स्थित पार्वती नदी के घाट पर खेत पर पानी देने जा रहे दो भाइयों पर कहासुनी के बाद खनन माफिया ने फायरिंग कर दी गई। इससे दोनों भाई छर्रे लगने से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार घाटाखेड़ी गांव के रहने वाले चचेरे भाई अरुण मीना और कुलदीप मीना अपने खेत पर पानी देने जा रहे थे। इसी बीच दोनों शौच के लिए नदी तरफ पहुंचे, तो उनका खनन माफिया श्याम मीना और पवन मीना आदि के साथ कहासुनी होने लगी। इस दौरान खनन माफिया ने उनसे घाट से चले जाने कहा अन्यथा गोली मारने की धमकी दी। इस पर विवाद बढ़ा तो खनन माफिया ने बंदूक से फायर कर दिए, जिससे गोली के छर्रे अरुण और कुलदीप के हाथ-पैर, पेट और छाती में लगने से घायल हो गए। इसके बाद गोली मारने वाले मौके से फरार हो गए।

वहीं खेत के आसपास मौजूद घायलों के स्वजन और ग्रामीण गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पहुंचे। साथ ही घायलों को पहले बीनागंज पुलिस चौकी लेकर आए, जहां अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इधर, चांचौड़ा थाना टीआई ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर मौका मुआयना भी किया।

यहां से हट जाओ अन्यथा गोली मार देंगे और कर दिए फायर

उक्त घटना को लेकर जिला अस्पताल में भर्ती अरुण और कुलदीप मीना निवासी घाटाखेड़ी से चर्चा की गई, तो उसने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 7.30 बजे अपने चचेरे भाई कुलदीप मीना के साथ खेत पर पानी देने जा रहे थे। इसी दौरान पार्वती नदी के घाट पर पहुंचे, तो खनन कर रहे लोगों ने कहा कि यहां से हट जाओ अन्यथा गोली मार देंगे। इसके साथ ही उन्होंने फायर कर दिए, जिससे गोली के छर्रे दोनों भाइयों को लगने से घायल हो गए। घटना को लेकर अरुण ने बताया कि हमलावरों से उनकी कोई रंजिश नहीं है।

हथियार लहराते वायरल हुआ वीडियो
पार्वती नदी के घाट पर फायरिंग की घटना के बाद एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें तीन युवक दिखाई दे रहे हैं। एक युवक के हाथ में पिस्टल है, जो पीछे कर चलता नजर आ रहा है। वहीं दो युवक आगे जा रहे हैं। इनमें से एक बंदूक लहरा रहा है, तो तीसरे युवक के हाथ लाठी जैसी दिखाई दे रही है। इस दौरान वे आपस में कुछ बातचीत भी कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

Panna: गर्मी का प्रकोप, शिक्षक की जेब में रखें मोबाइल से निकलने लगी आग, बड़ा हादसा टला

रास्ते में उनके जेब में रखें मोबाइल मैं अचानक लग गई2 साल पहले ओप्पो कंपनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *