Saturday , October 5 2024
Breaking News

Crime: 11वीं की छात्रा ने बात करने से किया मना तो युवक ने ब्लेड से काट दिया गला, स्कूल से लौटते समय दिया वारदात को अंजाम

Chhattisgarh bhilai when 11th class student refused to talk in bhilai the youth cut her throat with a blade: digi desk/BHN/भिलाई/ मोबाइल पर और मिलकर बात नहीं करने पर एक सिरफिरे ने एक छात्रा के गले पर ब्लेड से वार कर दिया। पीड़िता सोमवार की शाम को स्कूल से वापस लौट रही थी। इसी दौरान आरोपित ने उसे रास्ते में रोका और बोला कि वह उससे बात क्यों नहीं कर रही है? पीड़िता ने मना किया तो उसके गले पर ब्लेड रखा और गहरा चीरा मार दिया। घटना में गंभीर रूप से घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं उतई पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर हत्या के प्रयास की धारा के तहत प्राथमिकी की है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम मोरिद निवासी सुजीत कुमार निषाद की 16 वर्षीय बेटी उमेश्वरी निषाद ग्राम डुंडेरा के स्वामी आत्मानंद स्कूल में 11वीं की छात्रा है। वह सोमवार को स्कूल गई थी। शाम को वापस घर लौट रही थी, तभी रास्ते में ग्राम डुंडेरा कचरू नगर शनि मंदिर के पास निवासी आरोपित भूमिल साहू (19) ने उसे रोका। उसने पीड़िता से कहा कि वह उससे बात क्यों नहीं करती है? पीड़िता ने उससे कहा कि उसे उससे बात करने में कोई रुचि नहीं है और वह उससे बात नहीं करना चाहती। इस पर आरोपित आक्रोशित हो गया। उसने पहले अपने गले पर ब्लेड रखकर उसे ब्लैकमेल किया। जब वह ऐसा कर भी सफल नहीं हो सका तो उसने पीड़िता के गले पर ब्लेड रखकर आखिरी बार पूछा कि वह उससे बात करेगी या नहीं।

पीड़िता ने फिर से इन्कार किया तो आरोपित ने ब्लेड से उसका गला काट दिया। पीड़िता के साथ वापस लौट रही उसकी सहेलियों ने उसके पिता सुजीत कुमार निषाद को इसकी जानकारी दी। इसके बाद छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित भूमिल साहू के खिलाफ हत्या का प्रयास, रास्ता रोकने और गाली-गलौज करने की धाराओं के तहत प्राथमिकी कर गिरफ्तार किया है।

About rishi pandit

Check Also

महंत कॉलेज में बैंकिंग वित्तीय और बीमा के क्षेत्र में रोजगार की संभावना पर कार्यशाला

रायपुर महंत लक्ष्मीनारायण दास महाविद्यालय के आई क्यू ऐ सी , इंटरनल क्वालिटी इंश्योरेंस सेल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *