Monday , May 20 2024
Breaking News

MP: पेट्रोल पंप मैनेजर की आंख में मिर्ची झोंक 27 लाख रुपये लूटने की कोशिश, चार गिरफ्तार

Madhya pradesh indore indore crime news attempt to loot rs 27 lakh by throwing chilli in the eyes of petrol pump manager four miscreants arrested: digi desk/BHN/इंदौर/ बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से 27 लाख 58 हजार रुपये लूटने की कोशिश की। बदमाशों ने आंखों में मिर्ची झोंकी, लेकिन मैनेजर नीचे झुक गया और बदमाशों को भागना पड़ा। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार बदमाशों को पकड़ा है।

घटना एरोड्रम थाना अंतर्गत वेंकटेश नगर साईं विला के सामने की है। फरियादी उमेश राजाराम जाधव निवासी दामोदर नगर की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। उमेश 60 फीट रोड़ स्थित गुरुकृपा पेट्रोल पंप पर मैनेजर है। 12 फरवरी को सुबह करीब सवा 11 बजे बाइक से 27 लाख 58 हजार रुपये लेकर एयरपोर्ट रोड़ की आइडीबीआइ बैंक जा रहे थे।

चकर बैंक में घुसा मैनेजर

जब उमेश साईं विला के सामने से गुजरे तो बाइक पर आए दो बदमाशों ने उन पर मिर्च पावडर फेंका। शक होने पर उमेश ने गर्दन नीचे कर ली और बदमाशों का निशाना चूक गया। मिर्ची कंधे और गर्दन पर गिरी। उमेश बचकर बैंक में घुसा और गार्ड व अफसरों को घटना बताई। उस वक्त पुलिस को सूचना नहीं दी गई।

पुलिस ने निकाले सीसीटीवी फुटेज

दूसरे दिन पुलिस उमेश को घटना स्थल पर ले गई और सीसीटीवी फुटेज निकाले। गुरुवार को पुलिस ने अनिकेत, लक्की सहित चार बदमाशों को पकड़ लिया। अनिकेत ही मुख्य आरोपित है। दो रैकी करने में शामिल थे।

About rishi pandit

Check Also

ITI में प्रवेश के लिये DSD पोर्टल पर ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि आज

छिन्दवाडा शासकीय आदिवासी महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था के प्राचार्य ने बताया कि संस्था में प्रवेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *