Wednesday , June 26 2024
Breaking News

KBC 12: अमिताभ बच्चन ने शूट किया कौन बनेगा करोड़पति का आखिरी एपिसोड, बोले- थका हुआ हूं, रिटायर हो रहा हूं

KBC 12 Amitabh Bachchan:digi desk/BHN/ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कौन बनेगा करोड़पति सीजन-12 के आखिरी एपसिडो की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने ब्लॉग लिख कर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी। बिग बी अपने ब्लॉग में काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि मैं थका हुआ हूं और रिटायर हो रहा हूं। मैं माफी चाहता हूं। केबीसी की शूटिंग का बहुत लंबी रही। शायद कल बेहतर हो जाऊंगा, लेकिन यह याद रखें काम तो काम है। इसे पूरी ईमानदारी के साथ किया जाना चाहिए।

बच्चन ने आगे लिखा, आपसा में बनाया गया स्नेह और प्यार शूटिंग के आखिरी दिन एक विदाई देता है। वे सभी एक साथ एकत्रित होते हैं। इच्छा कभी रूकने नहीं होती, लेकिन चलती रहती है। उन्होंने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि जल्द ही ये फिर हो सकता है। टीम उनकी देखभाल और काफी कड़ी मेहनत कर रही थी।

बिग बी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, प्यार, देखभाल, स्नेह और उपहारों के आदान-प्रदान के साथ पूरी टीम को अत्यधिक कृतज्ञता। समय आगे बढ़ने है, लेकिन कल और एक दिन है। इस बीच अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ की एक पुरानी फोटो शेयर की। उन्होंने पोस्ट में कैप्शन लिखा, ताशकंद, सोवियत संघ 1990। जब अभिषेक ने पहली बार ऑटोग्राफ दिया था।

बता दें पिछले साल अगस्त में कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद अमिताब ने केबीसी-12 की शूटिंग शुरू की थी। महानायक के साथ उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या को भी नानावती हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता जल्द ही ब्रह्मास्त्र, झुंड, चेहरे और मेडे फिल्मों में दिखाई देंगे।

 

About rishi pandit

Check Also

उर्फी जावेद ने किया अरमान मलिक का समर्थन, दो पत्नियों को लेकर आलोचकों पर बरसीं

रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' धीरे-धीरे अपनी रफ्तार पकड़ रहा है। इस सीजन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *