Saturday , June 1 2024
Breaking News

National: बिहार में सियासी हलचल तेज, फ्लोर टेस्ट से पहले RJD ने विधायकों को तेजस्वी के आवास पर रोका

National bihar luggage of rjd mla being brought to the official residence of party leader tejashwi yadav: digi desk/BHN/पटना/ बिहार में 12 फरवरी फ्लोर टेस्ट होना है। इससे पहले जनता दल यूनाइटेड ने विधानमंडल दल की बैठक बुलाई है। इसमें पार्टी के विधायकों को शामिल होने के निर्देश दिए हैं। इस बीच आरजेडी ने अपने विधायकों को बैठक में बुलाकर तेजस्वी यादव के आवास पर रोक है।

विधायकों का लगेज आवास भेजा जा रहा

आरजेडी की बैठक तीन घंटे तक चली। इसके बाद विधायकों को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के पांच देश रत्न मार्ग स्थित आवास पर रोका गया। विधायकों का सामान आवास में भेजा जा रहा है। फ्लोर टेस्ट के पहले बिहार कांग्रेस के विधायक हैदराबाद पहुंचे हैं। विधायकों को टूटने के डर से उन्हें बाहर भेजा गया है। पिछले दिनों दिल्ली में कांग्रेस विधायकों की बैठक हुई थी। इसमें 17 विधायक शामिल हुए थे। इसके बाद बिहार कांग्रेस के 16 MLA हैदराबाद पहुंचे।

जेडीयू ने विधायकों के लिए रखा लंच

जेडीयू ने शनिवार को अपने विधायकों को मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर खाना खाने के लिए बुलाया हैं। जेडीयू अपने विधायकों पर नजर रखना चाहती है। वहीं, लालू यादव की पार्टी आरजेडी के विधायकों की दोपहर को तेजस्वी यादव के आवास पर बैठक हुई। पार्टी ने अपने विधायकों को 12 फरवरी के दिन सदन में उपस्थित रहने का व्हिप जारी किया है।

About rishi pandit

Check Also

महाश्मशान मणिकर्णिका पर शवदाह के लिए बनी महाजाम की स्थिति

वाराणसी महाश्मशान मणिकर्णिका पर शवदाह के लिए महाजाम की स्थिति बन गई है। घाट से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *