Saturday , July 6 2024
Breaking News

भोसले और यमलापल्ली मुंबई ओपन से बाहर

मुंबई
भारतीय चैलेंजर सहजा यमलापल्ली और रूतुजा भोसले का शानदार सफर यहां एलएंडटी मुंबई ओपन टेनिस चैम्पियनशिप में महिला एकल प्रीक्वार्टरफाइनल में मिली हार के बाद खत्म हो गया। वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करने वाली यमलापल्ली को रूस की 20 साल की पोलिना कुदेरमेतोवा से 6-1 3-6 5-7 से हार मिली। वहीं वाइल्ड कार्ड से जगह बनाने वाली भोसले को अमेरिका की आठवीं वरीय कैटी वोलीनेट्स ने 7-6(8) 2-6 6-1 से मात दी। वहीं भारतीय टेनिस खिलाड़ी श्रीवल्ली भादिमिपति दूसरे दौर के मुकाबले में रूस की 16 वर्षीय अलीना कोर्नीवा से हार गईं।

युगल में भारत की शीर्ष रैंकिंग की युगल खिलाड़ी प्रार्थना थोम्बरे और उनकी नीदरलैंड की जोड़ीदार अरियाने हार्टोनो ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इस गैर वरीयता प्राप्त जोड़ी ने यूनान की साफो साकेलारिडी और आस्ट्रेलिया की ओलिविया जांडामुलिया की जोड़ी पर 6-4 6-2 से जीत हासिल की।

भारतीय खिलाड़ी श्रीवल्ली से 380 पायदान ऊपर रैंकिंग वाली कोर्नीवा ने बुधवार को क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) परिसर में श्रीवल्ली को दो घंटे 25 मिनट तक चले मुकाबले में 5-7, 6-4, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। मुंबई ओपन की शीर्ष पांच वरीयता प्राप्त खिलाड़ी प्रतियोगिता से बाहर हो गई हैं, जिससे छठी वरीयता प्राप्त दारजा सेमेनिस्टाजा टूर्नामेंट में शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी हैं।

लातविया की दारजा ने फ्रांस की अमांडाइन हेसे को 2-6, 6-4, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। चौथी वरीयता प्राप्त अरीना रोडियोनोवा और पांचवीं वरीयता प्राप्त लौरा पिगोसी बुधवार को एकल स्पर्धा से बाहर हो गईं। युगल मुकाबलों में सहजा यमलापल्ली और वैष्णवी अदकर की भारतीय जोड़ी दूसरी वरीयता प्राप्त सबरीना सांतामारिया और डेलिला जाकुपोविच से 3-6, 6-7 से हार गई।

 

About rishi pandit

Check Also

रोहित ने टी20 विश्व कप जीत के बाद की पांड्या की तारीफ, कहा-आखिरी ओवर फेंकने के लिए उन्हें सलाम

मुंबई  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आईसीसी टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *