Saturday , September 21 2024
Breaking News

डॉक्टर ने काशी हिंदू विश्व विद्यालय के दो छात्रों पर अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप लगाया

वाराणसी

वाराणसी के एक डॉक्टर ने काशी हिंदू विश्व विद्यालय (BHU) के दो छात्रों पर अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. डॉक्टर की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि छात्रों ने डॉक्टर को सोशल मीडिया से संपर्क कर बीएचयू के छात्रावास में मिलने के लिए बुलाया. फिर वहां पर डॉक्टर को बंधक बनाकर जबरन अप्राकृतिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

घटना के दौरान छात्रों पर पीड़ित डॉक्टर से मारपीट और लूट करने का आरोप भी लगा है. शिकायत के मुताबिक, छात्रों ने अप्राकृतिक दुष्कर्म के दौरान पीड़ित का वीडियो बनाया और फिर 60 हजार रुपये की रंगदारी मांगी.  

जानकारी के मुताबिक, आरोपी शास्त्रीय संकाय (तृतीय वर्ष) के छात्र हैं. पढ़ाई के लिए वो बॉयज हॉस्टल में रह रहे थे. बीते दिन लंका थाने की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. उनपर एक डॉक्टर ने दुष्कर्म, लूट और मारपीट का आरोप लगाया है. आरोपी और पीड़ित सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आए थे.  

डॉक्टर ने बताई आपबीती

शिकायतकर्ता डॉक्टर का कहना है कि छात्रों ने अपने एक साथी के इलाज के बहाने उसे हॉस्टल बुलाया था. वहां जाते ही कमरा बंद कर लिया.  फिर जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध बनाए और मोबाइल से वीडियो बना लिया. विरोध करने पर मारपीट की. आखिर में सोने की चेन, अंगूठी आदि लूट ली. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 60 हजार रुपये भी ऐंठ लिए.

वहां से बचकर निकले डॉक्टर ने इस घटना की शिकायत लंका थाने में की. जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया. वाराणसी काशी जोन के एडीसीपी चंद्रकांत मीणा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी प्रतापगढ़ और गाजीपुर निवासी हैं. उनपर केस दर्ज कर लिया गया है. गिरफ़्तारी भी हो चुकी है.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

डीसीपी ने आगे बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ में पता चला है कि मैसेंजर और ग्रेंडर ऐप के माध्यम से दोनों छात्रों ने डॉक्टर से दोस्ती की. फिर दिनांक 11.01.2024 को उन्हें अपने दोस्त के इलाज के बहाने हॉस्टल बुलाया. छात्र डॉक्टर को रविदास गेट से अपनी गाड़ी पर बिठाकर रूईया हास्टल (BHU) ले गए, जहां कमरा बंद करके और डरा-धमकाकर डॉक्टर के कपड़े उतरवा दिये. फिर उनके साथ दुष्कर्म किया, लूट की और वीडियो बना लिया. इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छात्रों ने 60 हजार रुपये भी वसूल लिए .

 

About rishi pandit

Check Also

महिला से गैंगरेप के मामले में सजा काट रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत याचिका ख़ारिज

लखनऊ महिला से गैंगरेप के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व कैबिनेट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *