Monday , June 3 2024
Breaking News

MP: हाथ की नस काटकर खून से लिखा- भाई माफ कर देना, 885 रुपए खर्च हो गए, फिर कर ली खुदकुशी

  1. आकाश ने मां से पैसे लिए और भाई का मोबाइल घर से उठाया और कहीं चला गया था
  2. इसके बाद पूरी रात वो घर नहीं लौटा, दूसरे दिन जब परिजन घर लौटे तो दरवाजा बंद मिला
  3. दीवार में लिखे नोट ने भी सभी को हैरानी में डाल दिया है

Madhya pradesh jabalpur young boy cut vein of his hand and write suicide note on wall from blood: digi desk/BHN/जबलपुर/ गोराबाजार के कजरवारा में रहने वाले एक युवक ने हाथ की नस काटकर खून से दीवार पर इबारत लिखी और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने दीवार पर लिखा मां भाई माफ कर देना। इसके बाद उसने फंदा लगाया और उसमें लटककर जान दे दी। घटना शुक्रवार को हुई। इस घटना से पूरे क्षेत्र के लोग स्तब्ध है। शनिवार को गोराबाजार पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंपा। मामले की जांच की जा रही है।

जबलपुर गोराबाजार पुलिस ने बताया कि कजरवारा बड़ी माई मोहल्ला निवासी रमेश चौधरी का परिवार मजदूरी पेशा है। उसका बेटा आकाश चौधरी (21) भी प्रायवेट काम करता था। गुरुवार को आकाश ने मां से पैसे लिए और भाई का मोबाइल घर से उठाया और कहीं चला गया। वह पूरी रात घर नहीं लौटा। दूसरे दिन शुक्रवार को रोजाना की तरह रमेश, उसकी पत्नी व दूसरा बेटा काम पर चले गए।

शुक्रवार को आकाश घर पहुंचा। उसने घर को अंदर से बंद किया। बाएं हाथ की नस काटकर खून एक कटोरी में जमा किया। इसके बाद उसने एक चित्र पर खून से तिलक लगाया। इसी खून से उसने दीवार पर लिखा कि ‘मां भाई माफ कर देना, 885 रुपए खर्च हो गए’ इसके बाद उसने फंदा लगाया और उसमें लटक गया।

बंद मिला दरवाजा
घटना के कुछ देर बाद रमेश और उसके स्वजन घर आए तो दरवाजा भीतर से बंद मिला। कई बार प्रयास करने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो रमेश ने मामले की जानकारी डायल 100 पर दी। डायल 100 में तैनात पुलिस अधिकारी और जवान वहां पहुंचे।

पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया, तो आकाश को फंदे पर लटकता और उसके हाथ से खून बहता देख सभी के होश उड़ गए। वहीं दीवार में लिखे नोट ने भी सभी को हैरानी में डाल दिया। कार्रवाई कर पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और मेडिकल अस्पताल में रखवाया। जहां शनिवार को पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस कारणों की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

चुनाव परिणाम से पहले बालाघाट में कांग्रेस ने डेढ़ लाख लड्डू का ऑर्डर दिया

बालाघाट मंगलवार यानी कल 4 जून को लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होंगे। राजनीतिक पार्टियां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *