Monday , May 20 2024
Breaking News

MP: सिंगरौली अधिकारी पर CM मोहन यादव बोले-बीमार हैं तो छुट्टी पर चले जाते, किसने रोका, गनीमत है कि निलंबित नहीं किया..!

  1. – मुख्यमंत्री ने घटना को गंभीरता से लेते हुए दिए कार्रवाई के निर्देश
  2. – सिंगरौली के डिप्टी कलेक्टर चिरावन को भारी पड़ गई करतूत
  3. यह अमानवीय और निंदनीय है। इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है

Madhya pradesh bhopal deputy collector in charge of singrauli who got shoe lace tied by a female employee in mp removed: digi desk/BHN/भोपाल/ सिंगरौली के प्रभारी डिप्टी कलेक्टर असवन राम चिरावन को महिला लिपिक से जूते का फीता बंधवाना भारी पड़ गया। इसका वीडियो बहुप्रसारित होने के बाद घटना को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गंभीरता से लिया और अधिकारियों को उन्हें हटाने के निर्देश दिए।

शाम को सामान्य प्रशासन विभाग ने उन्हें स्थानांतरित कर मंत्रालय में विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी बनाए जाने के आदेश जारी कर दिए।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मध्य प्रदेश सिविल सेवा के चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देने के कार्यक्रम में इस घटना को लेकर कहा कि नारी का सम्मान सर्वोपरि है। किसी भी महिला से जूते के फीते बंधवाना किसी भी स्थिति में मर्यादित आचरण नहीं है।

यह अमानवीय और निंदनीय है। इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है। गनीमत है कि उन्हें हटाया है, निलंबित नहीं किया। बीमार हैं तो छुट्टी पर चले जाते, किसने रोका है।

चिरावन के स्थान पर चितरंगी का अनुविभागीय अधिकारी माइकेल तिर्की को बनाया है। उल्लेखनीय है कि अधिकारियों के इस तरह के व्यवहार की पहले भी घटनाएं सामने आ चुकी हैं और शाजापुर कलेक्टर सहित कुछ अधिकारियों को हटाकर मंत्रालय में पदस्थ किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

Damoh में माँ के शव ऑटो में ले गया बेटा, जिला अस्पताल में नहीं मिला शव वाहन

दमोह  मध्य प्रदेश के दमोह जिले से मानवता को शर्मनाक करने वाली घटना सामने आई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *