Monday , May 13 2024
Breaking News

MP Electiont: भाजपा नेताओं ने हारी 64 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम पर किया मंथन, जल्‍द घोषणा होगी

Madhya pradesh bhopal mp election 2023 bjp candidate list bjp leaders brainstorm on the names of the candidates for the lost 64 seats will be announced soon: digi desk/BHN/भोपाल/ विधानसभा की 39 सीटों पर प्रत्याशी घोषित करने के बाद अब 64 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम को लेकर शनिवार को भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश कार्यालय में मंथन किया। देर रात तक चली बैठक में जीतने वाले चेहरों को चुनाव में उतारने पर चर्चा हुई।

राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने एक-एक प्रत्याशी की कमजोरी से लेकर बेहतर पक्ष पर चर्चा की। ये वे विधानसभा सीटें हैं जिनमें भाजपा को पिछले चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था।

सभी ने पिछले चुनाव में हारी हुईं सीटों पर प्रत्याशियों को उतारने के लिए नाम तय कर इनकी सूची तैयार कर ली है। ज्यादातर नाम सर्वे के आधार पर भी तय किए गए हैं, जो केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश के नेताओं को भेज दिए हैं।

उम्मीद की जा रही है कि 64 प्रत्याशियों की सूची सितंबर के पहले सप्ताह में जारी कर दी जाएगी। शनिवार को प्रदेश कार्यालय में देर रात तक चली बैठक में जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर भी कार्ययोजना बनाई गई।

About rishi pandit

Check Also

भोजशाला में ASI के सर्वे के दौरान उत्तर दिशा में पाषाण अवशेष मिले साथ ही एक नई संरचना भी दिखी

धार  भोजशाला में भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) सर्वे के 52वें दिन सर्वे के दौरान भोजशाला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *