Friday , March 29 2024
Breaking News

Crime: मुस्लिम युवती से किया था प्रेम विवाह, पहली बार ससुराल आया तो मार डाला..!

Madhya pradesh khandwa crime love marriage with muslim girl young man murdered on coming to in laws house for the first time: digi desk/BHN/खंडवा/मुस्लिम समाज की युवती से प्रेम विवाह करने के बाद पहली बार ससुराल आए हिंदू युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पत्नी के सामने ही उसे बेरहमी से पीटा गया। आरोप है कि सास, ससुर, साले ने उसे इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई। वहीं मामले की पिपलौद थाना पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है।

राजस्थान के सीकर जिले के ग्राम खंडेल निवासी जितेंद्र उर्फ राजू पुत्र मंगलचंद सैनी की प्रेम कहानी का अंत हो गया। राजू करीब तीन साल अपने साथियों के साथ खंडवा जिले के सिंगोट आया था। यहां वह नमकीन की होटल में काम करने लगा था। यहां उसकी मुलाकात अमरीन पुत्री मुमताज से हुई थी।

दोनों ने एक-दूसरे का साथ देने की कसम खाकर शादी कर ली। दोनों सिंगोट से भागकर खंडेल चले गए थे। इस बीच अमरीन ने एक बच्ची को जन्म दिया। इधर परिवार ने पिपलौद थाने में अमरीन की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पिपलौद पुलिस द्वारा तलाशने पर अमरीन राजू के साथ मिली थी। पुलिस द्वारा लिए गए बयान में अमरीन ने कहा था कि वह राजू के साथ ही रहेगी। इसके बाद दोनों साथ रह रहे थे।

माता-पिता की याद आने पर घर आई थी अमरीन

अमरीन अपनी मां मुन्नीबाई और पिता मुमताज तथा भाइयों से मिलना चाहती है। इस पर एक माह पहले राजू उसे सिंगोट लाकर छोड़ दिया था। कुछ दिन बाद वह अमरीन और अपनी बच्ची को लेने पहुंचा लेकिन परिवार वालों ने उसे भगा दिया। इस पर युवक अपने घर नहीं गया और करीब 25 दिन से अपनी पत्नी और बेटी को ले जाने के लिए सिंगोट में रह रहा था। जब भी वह उन्हें लेने गया, उसके साथ मारपीट की गई। उसने पिपलौद थाने में शिकायत भी की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

अस्पताल में हुई मौत

13 मई को वह फिर से ससुराल गया, लेकिन इस बार उसे बेरहमी से पीटा गया। इसके बाद वह जैसे-तैसे पिपलौद थाने पहुंचा था। गुहार लगाई, लेकिन इस बार भी उसे गंभीरता से नहीं लिया गया। सोमवार को तबीयत बिगड़ने पर उसे लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती किया था। यहां मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। मामले में हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक डाक्टर अनीष अरझरे का कहना है कि पुलिस की लापरवाही से राजू के साथ घटना घटी है। उसकी सुनवाई हो जाती तो आज वह जीवित होता।

About rishi pandit

Check Also

Bhojshala : छत की ऊपरी सतह का भी सर्वे, 50 मीटर के दायरे में मौजूद सभी धरोहरों की जानकारी भी दर्ज

भीतरी क्षेत्र में भी भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण टीम कुछ स्थानों पर खोदाई कर सकती हैनीव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *