Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Entertainment: Bigg Boss 15 Grand Finale: बिग बॉस को मिले टॉप 3 फाइनलिस्ट

Bigg boss 15 grand finale karan kundrra tejasswi prakash and pratik sehajpal in top 3 shamita shetty evict from bb: digi desk/BHN/नई दिल्ली/बिग बॉस 15 की ट्रॉफी किसके हाथों में जाएगी ये जानने के लिए हर कोई उत्सुक है। इस ग्रैंड फिनाले में शामिल होने के लिए कई सितारे पहुंचें हैं।हर कोई बस यही प्रेयर कर रहा है कि उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट ही ये शो जीते। बिग बॉस में निशांत भट्ट के निकलने के बाद अब शो में सिर्फ चार कंटेस्टेंट बचे थे। जिसमें शामिल हैं तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी। लेकिन अब बिग बॉस को उनके टॉप 3 फाइनलिस्ट मिल गए हैं और विनिंग के इतने करीब आकर एक सदस्य का सफर अब खत्म हो चुका है। कौन है जिसके हाथ से ट्रॉफी निकली और कौन हैं जिन्होंने टॉप 3 में अपनी जगह पक्की की चलिए आपको बताते हैं।

करण कुंद्रा

बिग बॉस के जंगल में वुल्फ बनकर एंट्री लेने वाले अभिनेता करण कुंद्रा ने फाइनली बिग के टॉप 3 में अपनी जगह पक्की कर ली है। बिग बॉस के जंगलवासी बनकर शुरू हुआ उनका सफर बिग बॉस के मुख्य घर तक पहुंचने और लोगों को एंटरटेन करने का अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया। हालांकि सीजन के बीच में करण कुंद्रा कहीं खो से गए थे और उन्हें वापस ट्रैक पर लाने का काम किया बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने। दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए करण कुंद्रा ने अपनी पंजाबी से लेकर डिप्लोमेसी तक अपनाया और तेजस्वी प्रकाश के साथ उनके रिश्ते ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। ओवर ऑल उनका सफर घर में काफी लाजवाब रहा और दर्शकों को खूब भाया। जिसकी वजह से दर्शकों ने उन्हें खूब सारे वोट्स दिए और टॉप 3 में उन्हें पहुंचाया।

तेजस्वी प्रकाश

करण कुंद्रा ने इस पूरे सीजन में जितनी डिप्लोमेसी अपनाई, तेजस्वी प्रकाश अपने पॉइंट ऑफ व्यू को लेकर उतनी ही क्लियर रहीं। किसी कंटेस्टेंट से मुद्दे पर भिड़ना हो या फिर सलमान खान के सामने अपनी बात खुलकर रखना तेजस्वी ने वही किया जो उन्हें सही लगा। तेजस्वी ने शो में करण के साथ उनका रोमांस हो या फिर बिग बॉस का टास्क या फिर बिग बॉस में अपनी अटपटी और चुलबुली हरकतों से दर्शकों का मनोरंजन करना, तेजस्वी ने हर चीज को बहुत ही शिद्दत से किया। उनका अंदाज घरवालों को पसंद आया हो या ना आया हो, लेकिन दर्शकों को उनका फायरसी अंदाज खूब पसंद आया और उनके लिए फैंस ने खूब सारे वोट्स किए और टॉप 3 में उनकी जगह पक्की की।

प्रतीक सहजपाल

प्रतीक सहजपाल बिग बॉस के घर के एक ऐसे सदस्य रहें, जो बिग बॉस 15 में शुरू से ही चर्चा में रहे हैं। उनके घर में झगड़े हों या फिर फीमेल कंटेस्टेंट के साथ उनकी दोस्ती हर एक चीज को उनके फैंस और दर्शकों ने खूब पसंद किया। हालांकि समय-समय पर प्रतीक के अग्रेसिव व्यवहार को लेकर सलमान खान ने उनकी क्लास भी लगाई और उन्होंने खुद को बदला भी। लेकिन एक चीज जिसे लेकर वह काफी क्लियर रहे वह थी उनकी गेम। प्रतीक ने पूरे सीजन में वही किया जो उन्हें सही लगा और उनकी यही बात फैंस को खूब पसंद आई और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रेंड करने के साथ-साथ फैंस ने उनके लिए ढ़ेर सारे वोट्स भी किए और उन्हें टॉप 3 में पहुंचा दिया।

शमिता शेट्टी टॉप 3 कंटेस्टेंट की रेस से बाहर

बिग बॉस की टॉप 3 की रेस से जो कंटेस्टेंट बाहर हुईं वह हैं शमिता शेट्टी। शमिता शेट्टी को उनके सुलझे हुए व्यवहार के लिए दर्शकों का खूब प्यार मिला। उनका व्यक्तित्व फैंस को काफी पसंद आया। शमिता ने अपने लिए स्टैंड भी लिया और समय-समय पर अपने फैंस का मनोरंजन भी किया। लेकिन इन तीनों के मुकाबले उन्हें काफी कम वोट्स मिले, जिसकी वजह से उनकी जर्नी बिग बॉस में खत्म हो चुकी हैं और वह विनिंग रेस से आउट हो चुकी हैं।

About rishi pandit

Check Also

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी, बिश्नोई समाज की प्रतिक्रिया सामने आई

जयपुर मुंबई में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीते दिनों फायरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *