Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Rashifal 31st October : रोमांस बढ़ेगा, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, जानिए अपना रविवार का राशिफल

मेष- आज आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे और आपकी बात सुनी जाएगी. शादीशुदा लोगों को अपने घरेलू जीवन में प्यार का अहसास होगा और जीवनसाथी के साथ आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी। काम के सिलसिले में भी आज का दिन आपको सुखद समाचार देगा।

वृष- आज आप जितनी मेहनत करेंगे उतना ही आपको लाभ होगा. यात्रा, नौकरी और निवेश में अनुकूल लाभ मिलेगा। उपहार प्राप्त होंगे। कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित करने से आज आप अधिक प्रभावशाली बनेंगे। प्रेम संबंधों के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे। घर में नए वाहन आने के योग हैं।
मिथुन – आपका दिमाग उन लक्ष्यों पर केंद्रित है जो आपने कुछ समय पहले निर्धारित किए थे। आपको यह महसूस करने की आवश्यकता है कि समय बदल गया है और आपके लक्ष्य भी बदल गए हैं। पुराने लक्ष्यों को अनदेखा करें जो अभी मायने नहीं रखते। इसके बजाय, इस बात पर ध्यान केंद्रित करें कि आप आगे क्या करने जा रहे हैं और इससे आपको क्या फायदा होने वाला है। आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है।

कर्क – आज आप काफी खुश रहेंगे क्योंकि पैसा आपके पास आएगा. व्यापार में आज का दिन अच्छे लाभ का रहेगा और आपकी आय में वृद्धि देखने को मिलेगी। आमदनी बढ़ाने के लिए आपको कुछ नए स्रोत मिल सकते हैं। आप जहां भी काम करें, आपको खुद पर विश्वास के साथ काम करना चाहिए और अपने सहकर्मियों और सहायकों के साथ अच्छा व्यवहार करना चाहिए।

सिंह – पढ़ाई के प्रति आपकी रुचि बढ़ सकती है। अपनी ऊर्जा को बेकार के विचारों में बर्बाद न करें, बल्कि इसे सही दिशा में लगाएं। आज जीवनसाथी की सोच को समझने की कोशिश करें, मामले को लेकर कोई हड़बड़ी न करें। आर्थिक रूप से किसी भी निर्णय के लिए आपको बहुत सावधानी से काम लेना चाहिए।
कन्या – अपनी नौकरी से दूर होने से आपका दिमाग खुल जाएगा। हो सकता है कि आप ऐसे विचार लेकर आएं जो आपके करियर को लाभ पहुंचाएं। लव कपल्स को रिश्तों में थोड़ी समझ की जरूरत होती है। बिगड़े हुए रिश्ते फिर से हरे हो सकते हैं। जीवन में सुख-समृद्धि बनी रहेगी। प्रेमियों के बीच रोमांस बढ़ेगा।
तुला- आज आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं. मन में धार्मिक विचार आएंगे और लोगों की भलाई के लिए कोई नया काम हाथ में ले सकते हैं। शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन में कुछ ऐसा करने की कोशिश करेंगे, जिससे आप जीवन साथी के चेहरे पर खुशी देख सकें। कुछ समय के लिए आपके बीच तनाव की रेखा दिखाई दे रही है, आप उसे दूर करने की कोशिश करते नजर आएंगे।
वृश्चिक – धन वृद्धि के लिए शॉर्टकट का प्रयोग न करें. किसी से अनबन हो सकती है। परीक्षा और साक्षात्कार आदि में सफलता मिलेगी। प्रगति होगी। आज माता को संतान से सुख की प्राप्ति होगी। यदि आप किसी शिक्षा प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं तो भाग्य और आपकी मेहनत दोनों आपका साथ देंगे। आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।
धनु – आज भले ही आप पीस नहीं रहे हैं, काम आपके विचारों में सबसे ऊपर रहेगा जैसे कल कोई आपसे करता है और आपसे व्यापार से संबंधित प्रश्न पूछता है. याद रखें कि आप इस समय इस पूछताछ को संभालने के लिए प्रतिबद्ध नहीं हैं। सभी संभावना में, यह सोमवार तक रह सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन बहुत अच्छा है। परिवार या पति-पत्नी के बीच विवाद हो सकता है। आपका एक से अधिक प्रेम प्रसंग आपके बीच दूरियां बढ़ा सकता है।
मकर- आज का दिन आपके लिए काफी शांतिपूर्ण और सामान्य रहेगा, आप जितना सरल महसूस करेंगे उतना ही अच्छा महसूस करेंगे. अधिक की अपेक्षा न रखें और न ही कम मिलेगा इसलिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपको मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। आपको उनके साथ गॉसिप करने का मौका मिलेगा। अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आज आपका प्यार चरम पर रहेगा। भावुकता बनी रहेगी और आप कहीं डेट पर जा सकते हैं।
कुंभ- आप संपत्ति में निवेश कर सकते हैं या वाहन खरीद सकते हैं। ऐसे कई मामले हैं जिन पर आपकी राय पर विचार नहीं किया जाएगा। आज आप थोड़े दुखी हो सकते हैं। काम से जुड़ी यात्रा आपके लिए फायदेमंद रहेगी। नए कारोबारियों से जुड़ने का मौका मिल सकता है। सूर्य देव को जल अर्पित करें, लोगों को जीवन में सहयोग मिलता रहेगा।
मीन – आज का दिन आराम का है, लेकिन आपको अपने बॉस से काम मिल सकता है. चीजों को समझदारी से मापें। पार्टनर के साथ कुछ अनबन हो सकती है। किसी भी बात को शांति से सुनें और उसे बहस का विषय न बनाएं।

About rishi pandit

Check Also

वैशाख त्रियोदशी: जानें पूजा के लिए शुभ मुहूर्त का समय

राष्ट्रीय मिति वैशाख 16, शक संवत 1946, वैशाख कृष्ण त्रयोदशी, सोमवार, विक्रम संवत् 2081। सौर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *