Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Samantha akkineni: सामंथा अक्किनेनी ने लिया पति से तलाक का फैसला, सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

Samantha akkineni decided to divorce her husband: digi desk/BHN//नई दिल्ली/ फैमिली मैन 2 फेम सामंथा रुथ प्रभु ने अपने पति नागा चैतन्या से तलाक लेने का फैसला किया है। पिछले काफी समय से इस जोड़ो के अलग होने की खबरें मीडिया में छाईं हुईं थीं, जिसे सामंथा ने सच साबित कर दिया। सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैन्स को इस बात की जानकारी दी। और साथ ही अपील की कि उनके इस मुश्किल वक्त में उन्हें समझे और उनका साथ दें।

सामंथा ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, ‘बहुत सोच विचार के बाद मैंने अपने पति से अलग होने का फैसला किया है, अब हमारी राहें अलग-अलग हैं। हम खुशकिस्मत हैं कि पिछले एक दशक से हम अच्छे दोस्त रहे हैं। अब भी हम एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।’ आगे सामंथा ने लिखा कि, ‘हम अपने फैन्स, शुभचिंतकों और मीडिया से गुजारिश करते हैं कि इस कठीन समय में हमारा साथ दें और हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें। आप सबके स्पोर्ट के लिए शुक्रिया…’

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान एक्ट्रेस ने ‘ए हंडरड अदर रूमर’ पर कई सवालों के जवाब दिए। एक फैन ने सामंथा से पूछ लिया कि क्या वो हैदराबाद छोड़कर मुंबई शिफ्ट होने वाली हैं? इस पर उन्होंने बताया कि ये खबरें झूठी हैं और वो हैदराबाद को छोड़कर कहीं नहीं जा रही हैं।

पिछले दिनों ग्रेट आंध्र की एक रिपोर्ट में खबर थी कि सामंथा और नागा अपने परिवार को बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने जाहिर तौर पर नई स्क्रिप्ट सुनना बंद कर दिया है और नए प्रोजेक्ट्स पर साइन करने से भी परहेज कर रही हैं। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। तलाक की खबरें तब सामने आने लगीं जब सामंथा ने सोशल मीडिया पर जब अपने नाम के आगे से अक्किनेनी सरनेम हटा लिया।

 

About rishi pandit

Check Also

सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ के टीजर में दिव्या के खौफनाक रूप और जबरदस्त डायलॉग्स की हो रही तारीफ

मुंबई 'यारियां 2' में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद, दिव्या खोसला कुमार 'सावी – ए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *