रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक धांसू वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह कैटवॉक करती दिख रही हैं। इस दौरान रुबीना ने ग्रीन कलर का बेहद ही बोल्ड आउटफिट पहना है। उनका ये इंडो वेस्टर्न ड्रेस काफी चर्चा में बना हुआ है। आप देख सकते हैं कि रुबीना की ये ड्रेस फुल स्लीव है। वहीं उनका ब्जाउज हाईनेक के साथ पूरा जालीदार है। इस ब्लाउज के अंदर उनका मैचिंग ब्रालेट साफ देखा जा सकता है। साथ ही रुबीना हवा में अपने खूबसूरत बाल लहराते दिख रही हैं। इस दौरान वाकई उनके लुक को देखकर कोई भी दीवाना हो सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा, ‘रास्ता दो…… कृपया।’

एक्ट्रेस के सइ वीडियो पर न सिर्फ फैंस बल्कि उनके पति अभिनव ने ताली बजाते हुए कॉमेंट किया है। इस वीडियो को महज कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें कि हाल ही में रुबीना ने इंस्टा पर अपनी कई बिकिनी तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो बीच किनारे मस्ती करती नजर आईं थीं। फोटोज़ में रुबीना ने ऑरेंज और व्हाइट कलर की बिकिनी पहनी हुई थीं। इस ड्रेस में उनका टोन्ड फिगर फैंस को क्रेजी बना रहा था। किसी फोटो में एक्ट्रेस बीच किनारे भागती दिख रही हैं तो किसी फोटो में खुशी से उछती नज़र आ रही हैं। रुबीना की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी। फोटोज़ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं वैकेशन पर हूं….आप कुछ पागलपंती होते हुए देख सकते हैं’।