Friday , May 17 2024
Breaking News

TMKOC: तारक मेहता फेम प्रिया आहूजा का बोल्ड फोटोशूट, यूजर्स बोले- पैंट पहनना भूल गईं क्या..!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: digi desk/BHN/ तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) का रोल निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। शो में कम दिखाई देने वाली प्रिया इन दिनों पेरेंटहुड का आनंद उठा रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में वो शर्ट पहने दिखाई दे रही है। प्रिया की सभी फोटो बेहद बोल्ड हैं। उन्होंने मेज पर लेटकर सेक्सी पोज दिए है।

फैंस को प्रिया आहूजा का इतना हॉट अवतार पहले देखने को नहीं मिला। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि स्टाइल एक ऐसा तरीका है, जो बिना बोले बता देता है कि आप कौन है। फैंन उनके पोस्ट का काफी पसंद कर रहे हैं। जबकि कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक शख्स ने कहा कि पैंट पहनना भूल गई। जबकि एक ने लिखा, ‘दर्जी ने शर्ट के साथ पैंट नहीं दी।’ वहीं कई लोगों ने दिल और आग की इमोजी कमेंट की। खबर लिखे जाने तक उनकी तस्वीरों को 21,086 यूजर्स ने लाइक कर चुके थे।

बता दें तारक मेहता शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार अब कम नजर आता है, लेकिन काफी फेमस है। प्रिया आहूजा सीरियल में ‘कल तक’ चैनल की रिपोर्टर का किरदार निभाती हैं। काफी समय तक प्रिया शो में नजर नहीं आई थी। लेकिन हाल में कोरोना वैक्सीन एपिसोड में उनकी वापसी हुई। एक्ट्रर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने पति और बच्चे की फोटो शेयर करती हैं। साथ ही बेबी हैंडलिंग की टिप्स भी देती है।

About rishi pandit

Check Also

‘प्यार करते करते’ गाना को माधुरी दीक्षित, सुनील शेट्टी और उर्मिला मातोंड़कर ने किया रिक्रियेट

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, उर्मिल मातोंडकर और अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिल्म जुदाई के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *