Monday , April 29 2024
Breaking News

Bigg Boss OTT: सनी लियोन भी लेंगी बिग बॉस ओटीटी में एंट्री..!

Sunny Leone Bigg Boss OTT: digi desk/BHN/मुंबई/  बिग बॉस ओटीटी पर में जल्द ही हॉट स्टार सनी लियोनी की भी एंट्री हो सकती है। इस बारे में खुलासा खुद सनी लियोनी ने किया है। बिग बॉस कंटेस्टेंट के बीच मस्ती के तड़का लगाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी तैयार है और अपने फैंस को उन्होंने ये शुभ समाचार एक वीडियो जारी करके दिया है। हालांकि इस बार सनी बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट बनकर नहीं, बल्कि गेस्ट बनकर एंट्री करेंगी और कंटेस्टेंट्स के साथ धमाल मचाएगी। गौरतलब है कि वूट ने अपने इंस्टाग्राम पर सनी के आने से पहले एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें सनी लियोनी भी काफी उत्साहित नजर आ रही है।

सनी लियोनी बोले, बिग बॉस OTT को लेकर उत्साहित हूं

वीडियो में सनी लियोनी कहती हैं कि मैं बिग बॉस OTT के लिए बहुत उत्साहित हूं। अब सनी लियोनी के प्रशंसकों का ध्यान इस बात पर है कि आखिर इस शो में गेस्ट के रूप में वह अकेली एंट्री करती है या पति डेनियल भी साथ में होंगे क्योंकि इस बार बिग बॉस कनेक्शन्स के साथ खेला जा रहा है।

सनी की फिल्में कम लेकिन फैन्स ज्यादा

गौरतलब है कि सनी लियोनी ने बॉलीवुड फिल्मों में काफी कम काम किया है , लेकिन वे एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।

सनी बिग बॉस के सीजन 5 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं और लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई थी। सनी बिग बॉस-14 में भी बतौर मेहमान पहुंची थीं और कंटेस्टेंट्स से अलग-अलग टास्क करवाए थे।

वूट सेलेक्ट पर टेलीकास्ट हो रहा है बिग बॉस OTT

गौरतलब है कि बिग बॉस OTT अभी वूट सेलेक्ट पर टेलीकास्ट किया जा रहा है और इसे करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। इस शो को जल्द ही टीवी पर भी प्रसारित किया जाएगा, जिसके होस्ट सलमान खान होंगे।

कलर्स चैनल ने हाल ही में इसका प्रोमो भी जारी कर दिया है। प्रोमो में अभिनेत्री रेखा की भी आवाज सुनाई दे रही। ऐसे में फैंस अभी से ये सोचकर एक्साइटेड हैं कि इस बार रेखा का भी तड़का देखने को मिल सकता है।

About rishi pandit

Check Also

एरियल योग करते हुए एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू ने दिखाई अपनी फिटनेस

मुंबई, फेमस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिटनेस का खास ध्‍यान रखती हैं। तापसी ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *