Friday , May 17 2024
Breaking News

Salman Khan की ड्राइविंग मां सलमा खान को भरोसा नहीं..! पूछने पर बोलीं ‘मै उसके साथ कार मेँ नहीं बैठती’

Salman khan and mother salma khan: digi desk/BHN/ बाॅलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) के नाम से ही फिल्म हिट हो जाती हैं। दर्शक सलमान खान के फिल्म में होने मात्र से उस फिल्म को देखने पहुंच जाते हैं। भारतीय सिनेमा के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक सलमान खान का भी नाम टाॅप लिस्ट में शामिल है। प्रशंसक हर दिन सलमान खान की खबरों को लेकर उत्साहित रहते हैं ऐसे में उनकी मां सलमा खान ने मीडिया से कुछ ऐसा कहा जिस वजह से एक बार फिर सलमान खान सुर्खियों में छा गए ।

फराह खान द्वारा होस्ट किए गए कैंडिड चैट शो में सुपरस्टार सलमान खान और उनकी मां दिखाई दिए। शो में आने के लिए फिल्म निर्माता- कोरियोग्राफर फराह खान ने सलमान की मां की सराहना की, वहीं इस शो में उन्होंने बताया कि वह जब सलमान ड्राइव करते हैं तो वह कभी भी उनके साथ नहीं बैठती। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमा खान ने फराह खान से कहा कि ‘‘जब वह गाड़ी चला रहा होता है तो मैं उसके साथ कभी नहीं बैठती।’’ इस बात पर सलमान खान ने कहा कि ‘‘जब मैं गाड़ी चला रहा होता हूॅं तो आप मेरे साथ क्यों नहीं बैठती मम्मा? आप मेरे ड्राइविंग के बारे में गलत बता रहे हैं।’’ फिर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि ‘‘नहीं ऐसा नहीं है, सलमान को ट्रैफिक सिग्नल पर रूकना पसंद नहीं है। वह इधन-उधन जिग-जैग करता है, मुझे चक्कर आ रहा है।’’

इसके बाद सलमान खान ने कहा कि ‘‘आप जानते हैं कि मेरे ऊपर दुर्घटना का मामला है, और शो में यह कहना सही नहीं है, जब भी वह मेरे पास बैठती हैं तो सोहेल और अरबाज के बगल में भी राम राम राम राम का जाप करने लगती हैं।’’ इस तरह से इस चैट शो में सलमान खान और उनकी मां के साथ हुई बातचीत में सुपरस्टार के जीवन के कई दिलचस्प पहलुओं को सामने लाया। बतादें कि दबंग स्टार को 2015 में बाॅम्बे हाईकोर्ट ने क्लीन चिट दे दी थी, जिसमें कहा गया था कि अभिनेता के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं थे।

फराह खान के चैट शो में सलमान खाने ने अपने बचपन के पलों को भी याद किया उन्होंने कहा कि ‘‘एक बच्चे के रूप में मुझे याद है, जब मां बाहर जाती थी, तो मैं उनका पल्लू पकड़कर रोते-रोते उनके पीछे भागता था। मेरी एक और आदत थी कि मां मुझे पीली दाल और चावल खिलाती थी मैं उन्हीं के हाथ से खाना पसंद करता था। लेकिन एक दिन मां ने मुझे खिलाने से मना कर दिया तो मैंने उस दिन खाना ही बंद कर दिया। इतना सब जानकर हम अब कह सकते हैं कि सलमान वाकई में अपनी मम्मा के लड़के हैं।

About rishi pandit

Check Also

नयी दिल्ली में 18 मई को होगा इंडियाज़ बेस्ट डांसर का ऑडिशन

मुंबई सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *