Thursday , May 9 2024
Breaking News

Crime: मंडप से भागी दुल्हन थाने पहुंची, प्रेमी की पत्नी-बेटे और बेटी की लिखाई रिपोर्ट

The bride who runaway from the wedding hall: digi desk/BHN/इंदौर/ स्वयं से 15 साल छोटी बेटे की टीचर लक्ष्मीप्रिया से प्रेम विवाह रचाने वाले 50 वर्षीय डॉक्टर को भंवरकुआं थाना पुलिस ने रविवार सुबह जेल भेज दिया। पुलिस ने उसके विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर एसडीएम कोर्ट पेश किया था। उधर लक्ष्मीप्रिया ने डॉक्टर की पत्नी कांता सहित बेटे और बेटी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करवा दिया है। लक्ष्मीप्रिया पिटाई के बाद शनिवार को मंडप छोड़ कर भाग गई थी।

टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक लक्ष्मीप्रिया टॉवर चौराहा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती है। देर रात एमएलसी मिलने पर पुलिस ने उसके बयान लिए तो बताया वह डॉक्टर जितेंद्र से प्रेम करती है। शनिवार को दोनों परिवारों की रजामर्जी से फेरे ले रहे थे। जैसे पंडितों ने मंत्रोचार शुरू किया कांता अपने बेटे, बेटी, ससुर मांगीलाल व अन्य रिश्तेदारों को लेकर आ गई। फेरे पड़ने के पहले ही उस पर टूट पड़ी और जमकर पिटाई कर दी। हाथ में चोट आने से उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

देर रात पुलिस ने कांता सहित चार के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया। उधर पुलिस ने डॉक्टर जितेंद्र की पत्नी कांता की शिकायत पर अदमचेक काट कर मामला रफा दफा कर दिया। डॉक्टर धारा 151 के तहत कार्रवाई की तो एसडीएम ने जेल वारंट बना दिया। जेल का लॉकअप हो जाने के कारण पुलिस ने रविवार सुबह उसे जेल में दाखिल कर दिया।

असलियतः प्रेम विवाह नहीं प्रॉपर्टी है झगड़े की वजह

50 वर्षीय डॉ. जितेंद्र का कंपेल क्षेत्र में क्लिनिक है। उसके दो बेटे और एक बेटी है। बेटे यशवंत की टीचर से 10 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कांता, उसके बेटे और पिता मांगीलाल को भी इसकी जानकारी है। उन्हें डर है कि जितेंद्र लक्ष्मीप्रिया से शादी कर संपत्ति का हकदार बना देगा, इसलिए वह शादी करने से नाराज थी। जितेंद्र ने भी पुलिस से कहा कि दोनों से रिलेशन जग जाहिर थे। जब वरिष्ठ कांग्रेस नेता दो शादी कर सकते है तो मैं क्यों नहीं कर सकता। कांता बहकावे में आकर बखेड़ा खड़ा किय़ा है। मैं जेल से छुटने के बाद उसके खिलाफ शिकायत करूंगा।

 

About rishi pandit

Check Also

एक मजबूर बाप ! नहीं मिला शव वाहन,टोकनी में बेटे को लेकर गांव पहुंचा किसान

 डिंडौरी  डिंडौरी जिला भुरका गांव में घर में लगी आग की चपेट में आकर चार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *