Tuesday , October 8 2024
Breaking News

Chhatarpur: छतरपुर में दुष्कर्म के आरोपी ने खुद को गोली मारी, पीड़िता के दादा-चाचा को गोली मारकर भागा था

  1. हत्याकांड के बाद आरोपित ने फेसबुक आईडी पर पुलिस को बताई थी अपनी लोकेशन
  2. लोकेशन बताने के बाद आरोपित को गोली लगा हुआ शव मिला
  3. आरोपित ने खुद बताया था कि पूछीवाली रोड पर पहाड़ी पर बैठा है

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/  छतरपुर जिले के मोराहा गांव में दुष्कर्म के मामले के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिसे लेकर एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। गोली कांड की घटना के बाद आरोपित ने अपनी फेसबुक आईडी पर एक मैसेज डाला था जिसमें लिखा था कि मैं यहां बैठा हूं और एसपी साहब पुलिस आकर मुझे पकड़ ले।

जहां पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां गोली चलने की आवाज आई और उसका शव बरामद हुआ है। आरोपित भोला अहिरवार ने अपनी फेस बुक आईडी पर लिखा था कि दुष्कर्म के मामले में उसको फंसाया गया है। यह पूरा गांव जानता है। पुलिस ने पैसे लेकर उसके खिलाफ झूठा मुकदमा पोक्सो एक्ट का दर्ज किया है। उसने एसपी को अपनी लोकेशन भी भेजी थी उसने अपना पता बताया था कि वह सिद्ध बाबा पूछी वाली पहाड़ी के पास बैठा है।

मामले को लेकर एसपी अगम जैन ने बताया कि उसके द्वारा लोकेशन भेजी गई थी लोकेशन के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस पर उसने फायरिंग शुरू कर दी। आत्महत्या की घटना के बाद मौके पर डीआईजी ललिता के बार सहित अन्यथनों की पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

आपको बता दें कि छतरपुर जिले के मोरहा गांव में दुष्कर्म के आरोपित रहे भोला अहिरवार ने सोमवार को पीड़िता के घर में घुसकर तीन लोगों को गोली मारी थी जिसमें पीड़िता सहित उसका चाचा और दादा शामिल थे। गोलीकांड की घटना में दादा की मौके पर ही मौत हो गई थी और पीड़िता और उसका चाचा अस्पताल में भर्ती हैं। उसके दूसरे दिन मंगलवार को आरोपित ने खुद में की आत्महत्या जैसी घटना को अंजाम दे दिया। मामले की और क्या हकीकत है यह पुलिस जांच में सामने आएगा।

About rishi pandit

Check Also

MP: सरकार ने फिर लिया 5 हजार करोड़ का लोन, प्रदेश पर बजट से अधिक है कर्जा

कुल बजट 3.65 लाख करोड़ रुपये, उससे अधिक कर्ज3.75 लाख करोड़ का कर्ज ले चुकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *