Thursday , September 19 2024
Breaking News

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा के भिवानी में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा-राहुल बाबा झूठ बोलने की एक बड़ी मशीन

भिवानी
आगामी विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा के भिवानी में गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा जम्मू-कश्मीर में राहुल बाबा ने उमर अब्दुल्ला के साथ गठबंधन किया है। उनका कहना है कि वे चुनाव के बाद सारे आतंकवादियों को छोड़ देंगे, पाकिस्तान के साथ वार्ता करेंगे और आतंकवाद के कारण प्रतिबंधित संस्थाओं से प्रतिबंध हटा लेंगे। राहुल बाबा सुन लो हमारी बात, जब तक ऊपर पीएम मोदी बैठे हैं और बीजेपी है तब तक कश्मीर के ऊपर आंख उठाकर भी कोई देख नहीं सकता…. राहुल गांधी हम तो वो पार्टी हैं, जो मानती है कि पाकिस्तान वाला कश्मीर भी भारत का है।

शाह ने कहा राहुल बाबा झूठ बोलने की एक बड़ी मशीन है।मैं पूछना चाहता हूं कि राहुल बाबा आप हरियाणा के चुनाव से पहले स्पष्ट करिए कि कश्मीर में धारा 370 हटाने का जो काम हुआ, वो अच्छा हुआ या बुरा?वो संसद में कहते हैं कि अयोध्या में SP के सांसद जीत गए।वो कहते हैं कि हमने अयोध्या के मकसद को हरा दिया।मैं कहना चाहता हूं कि बाबर ने अयोध्या में राम मंदिर तोड़ा था, तो हमारा मकसद था वहां राम मंदिर बनाना।मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन भी किया और भव्य मंदिर का निर्माण कर रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी की।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "अग्निवीर योजना पर भी कांग्रेस वाले विशेषकर राहुल बाबा राजनीति कर रहे हैं, अफवाह फैला रहे हैं। जब मैंने यहां के मुख्यमंत्री नायब सैनी जी से कहा कि भारत सरकार के गृह विभाग ने, देश भर की पुलिस ने अग्निवीरों को 20% रिजर्वेशन दिया है, मगर आप अलग से क्या करोगे। तो इन्होंने कहा कि हरियाणा के जितने भी अग्निवीर हैं, उन सभी को मैं हरियाणा में सरकारी नौकरी दूंगा। मैं हरियाणा के युवाओं से कहना चाहता हूं कि ये हुड्डा एंड कंपनी झूठ फैला रहे हैं कि अग्निवीर का बाद में क्या होगा…मैं आप सबसे कहना चाहता हूं कि हरियाणा के एक भी अग्निवीर को अगर वापस आना पड़ता है, तो वो नौकरी के बगैर नहीं रहेगा इसकी जिम्मेदारी भाजपा की है।

About rishi pandit

Check Also

कोर वोट के लिए संगठन को मजबूती देने में जुटीं मायावती

लखनऊ,  लोकसभा चुनाव में जीरो पर आउट होने के बाद बसपा ने अब उपचुनाव के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *