Thursday , May 2 2024
Breaking News

लड़ाई हुई तो युवक ने महिला को SUV से कुचल डाला, दोस्त को भी किया घायल; जयपुर में बवाल

जयपुर.

राजस्थान के जयपुर में एक युवक ने SUV कार से महिला को कुचल दिया। इस दौरान महिला के मित्र को गहरी चोटें आईं हैं। बताया जा रहा है कि एक पॉश इलाके में रेस्टोरेंट के सामने युवक से महिला की लड़ाई हुई थी जिसके बाद यह पूरा वाकया पेश आया है। पुलिस के मुताबिक, उमा सुथर और राजकुमार सोमवार की रात SL Marg पर स्थित रेस्टोरेंट में गए। राजकुमार इस होटल में पार्टनर थे।

छत पर चल रहे निर्माण कार्य को देखने के बाद राजकुमार और उमा रेस्टोरेंट वापस आ गए और दोनों ने एक साथ डिनर किया। आरोपी मंगेश भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वहां शराब पी रहा था। कुछ देर बाद उनलोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया।  जब राजकुमार ने इसका विरोध किया तब मंगेश ने कहा कि वो उन्हें पहले जानता है। राजकुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि इसके बाद चारों एक साथ बैठ गए और फिर इन सभी के बाद नॉर्मल तरीके से बातचीत शुरू हो गई। हालांकि, इस दौरान मंगेश ने उमा को छूने की कोशिश की थी। उमा और राजकुमार सुबह करीब 5 बजे रेस्टोरेंट से बाहर आ गए। उमा ने एक कैब बुक किया था।

पुलिस ने कहा कि इसी दौरान, मंगेश और उसकी प्रेमिका भी वहां आ गए और फिर से उनके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। झगड़ा खत्म होने के बाद मंगेश वहां से चला गया लेकिन जल्द ही वो अपने SUV में वापस आ गया। उसने अपनी SUV कैब का इंतजार कर रहे राजकुमार और उमा पर चढ़ा दी।

रेस्टोरेंट के स्टाफ ने दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उमा की मौत हो गई। राजकुमार का अभी भी वहां इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में मंगेश के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस इसके अलावा आगे की जांच के लिए CCTV फुटेज की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

National: नहर में नहाते समय 4 बच्चे डूबे, चारों के शव बरामद, पहुंचा प्रशासन, इलाके में हड़कंप

Lucknow bahraich four children drowned while bathing in the canal bodies of three recovered administration …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *