Monday , July 1 2024
Breaking News

नगरपालिका परिषद बिजुरी में हुयी परिषद कि बैठक सम्पन्न

अनूपपुर
 नगरपारिका परिषद बिजुरी में विभिन्न विकाश कार्यों के लिऐ पीआईसी एवं परिषद कि बैठक का आयोजन शुक्रवार 08 दिसम्बर को आयोजित किया गया। जिसमें नगर के भिन्न-भिन्न वार्डों में बुनियादी आवश्यक कार्यों पर चर्चा कर, उन्हे सर्वसम्मति से पारित किया गया।

अचार संहिता प्रभावशील होने के कारण बुनियादी सुविधाएं रही अवरुध्द-

हाल ही में सम्पन्न हुऐ विधानसभा चुनाव के कारण प्रदेशभर में आदर्श आचरण संहिता प्रभावशील रहा। जिस कारणवश नगरक्षेत्र कि विभिन्न बुनियादी समस्याऐं जस कि तस पडी़ रही। वार्डों में विकाश कार्य अवरुध्द होने से लोगों में असंतुष्टता का भाव पनपने लगा था। जिसे निर्वाचित जनप्रतिनिधि भलीभांति समझते हुऐ भी, आदर्श आचरण संहिता के कारण चाहकर भी कुछ कर पाने में अक्षम साबित हो रहे थे।

सम्पन्न चुनाव के तत्काल बाद सर्वप्रथम बुलाया गया पीआईसी एवं परिषद कि बैठक-

प्रदेश का चुनाव सम्पन्न होते ही नगर नगरपालिका अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष ने नगरपालिका परिषद बिजुरी के सभागार कक्ष में सर्वप्रथम पीआईसी एवं परिषद कि बैठक का आयोजन कर, सभी निर्वाचित पार्षदों से वार्डों के विभिन्न बुनियादी विकाश कार्यों पर चर्चा कर गम्भीरता के साथ वार्डों कि उन आवश्यक मूलभूत समस्याओं को कार्यसूची में शामिल किया गया। जिससे आगामी समय में उन सभी विकाश कार्यों समय रहते नगरपालिका द्वारा कराया जा सके।

About rishi pandit

Check Also

मां बनने के सपने को साकार होने से ह्दयाघात रोक रहा, दो माह में 14 गर्भवतियों ने तोड़ा दम

ग्वालियर मां बनने के सपने को साकार होने से ह्दयाघात रोक रहा है। इतना ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *