Monday , June 3 2024
Breaking News

MP Elections: बंसल भवन में खुला भाजपा का हाईटेक मीडिया सेंटर, CM बोले- पार्टी ने वार रूम किया तैयार

Madhya pradesh bhopal mp elections 2023 bjps hitech media center opened in bansal bhawan cm shivraj said party has prepared war room: digi desk/BHN/भोपाल/भाजपा के हाईटेक मीडिया सेंटर का भोपाल के बंसल वन में शुभारंभ हुआ। उद्घाटन के अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि संघर्ष का शंख फूंका जा चुका है। मीडिया के माध्यम से हम संदेश को जनता तक पहुंचाते रहेंगे।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पार्टी ने वार रूम भी तैयार किया है, जो सटीक वार करेगा। इस बार हम सफलता के सारे रिकार्ड तोड़ेंगे। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा का यह मीडिया सेंटर कई मायनों में अनूठा और विशेष है। यह विधानसभा चुनाव की दृष्टि से मीडिया वार रूम भी है।

यह मीडिया सेंटर पत्रकारों से संवाद और समन्वय के केंद्र का कार्य करेगा। यह 24 घंटे काम करेगा। चुनाव संबंधी विभिन्न विषयों पर चर्चा, परिचर्चा के लिए यह अनुकूल वातावरण का केंद्र होगा। इसे डिबेट, डिस्कशन और डायलाग केंद्र के रूप में विकसित किया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता, प्रदेश मीडिया प्रभारी और अन्य मीडिया विभाग की टीम सुलभता से उपलब्ध होंगे।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश चुनाव सह प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री अश्विन वैष्णव, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश संगठन मंत्री हितांनद, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री जेपीएस राठौर, राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

About rishi pandit

Check Also

पिपलियापाला तालाब का पानी हुआ कम व प्रदूषित, मर रही सैकड़ों मछलियां

इंदौर पिपलियापाला तालाब का पानी कम होने व प्रदूषित होने का असर अब नजर आ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *