Friday , May 24 2024
Breaking News

MP: भाजपा कार्यालय से रथ यात्रा को शिवराज ने दिखाई हरी झंडी, बोले- काम के आधार पर लेंगे जनता का आशीर्वाद

Madhya pradesh bhopal bhopal shivraj singh flagged off the rath yatra from the bjp office said will take the blessings of the people on the basis of work: digi desk/ BHN/भोपाल/भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिए जनता का आशीर्वाद लेने जा रही है, इसके लिए पांच जन आशीर्वाद यात्राएं प्रदेश के अलग-अलग अंचलों से निकलेंगी। भोपाल में भाजपा कार्यालय से शनिवार सुबह यात्रा के लिए रथों को हरी झंडी दिखाते समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वर्ष 2003, 2008, 2013 में जनता ने अपना आशीर्वाद दिया। 2018 में भी हमें सबसे अधिक वोट दिए।

उन्होंने कहा कि हम सदैव अपने विकास और जन कल्याण के कार्यों को लेकर जनता के दरबार में जाते हैं। इस बार भी कामों को आधार पर हम जनता का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं। भाजपा ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेगी। पांच रथों को ‘फिर इस बार, भाजपा सरकार’ के जयघोष के साथ रवाना किया।

जनता के सामने अपना काम रखने की हिम्मत

केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि इस बार भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्राओं का शुभारंभ करेंगे। जनता के सामने अपने कामों का हिसाब देने की हिम्मत सिर्फ भाजपा ही कर सकती है, जिसने विकास और गरीब कल्याण के काम किए हैं।

प्रधानमंत्री करेंगे समापन

शर्मा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा ने विकास और गरीब कल्याण के कार्यों से जनता का विश्वास जीता है। आगामी चुनावों के लिए जनता का आशीर्वाद लेने पार्टी जनआशीर्वाद यात्राओं का आयोजन कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 सितंबर को भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करेंगे और इन यात्राओं का विधिवत समापन करेंगे।

इस दौरान ये रहे मौजूद

इस दौरान केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश के चुनाव सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह, गुजरात के पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघानी, जन आशीर्वाद यात्रा के प्रदेश संयोजक व मंत्री भूपेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता और विश्वास सारंग मौजूद थे।

About rishi pandit

Check Also

MP: साड़ी मेकअप के साथ फंदे मिले छात्र के केस में गहराते जा रहे राज, CBI जांच की मांग

Madhya pradesh indore indore news punit dubey suicide or murder crime case mystery: digi desk/BHN/इंदौर/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *