Saturday , May 4 2024
Breaking News

National: दिल दहलाने वाला मर्डर: फेसबुक पर लाइव आकर व्यक्ति को कुल्हाड़ी से काटा, नृशंस हत्या देख कांपे लोग

Man axes kin to death livestreams murder in jammu and kashmri doda: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ जम्मू-कश्मीर के डोडा में पत्थर निकालने के विवाद में कुल्हाड़ी से हमला कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को चार घंटे में गिरफ्तार कर लिया और जांच शुरू कर दी। जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के एक गांव से सनसनीखेज खबर सामने आई है। फेसबुक पर लाइव नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने हत्यारे को घटना के चार घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, डोडा के गांव भलेसा के चौवरी में पत्थर निकालने के विवाद में कुल्हाड़ी से हमला कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। मृतक नंदलाल पुत्र राम कृष्ण डोसा गंदोह का रहने वाला था। पुलिस ने आरोपी को चार घंटे में गिरफ्तार कर लिया और जांच शुरू कर दी। 

डोडा पुलिस के अनुसार, गुंदोह थाने से पता चला कि पवन कुमार निवासी चौवरी गुंदोह ने कुल्हाड़ी से हमला कर नंदलाल की हत्या कर दी है। वारदात को अंजाम देते वक्त वह फेसबुक पर लाइव था। वारदात को कई लोगों ने लाइव देखा।

वारदात में चौवरी गुंदोह निवासी अंजू देवी पत्नी चंद्र प्रकाश गंभीर घायल हो गई। उसे इलाज के लिए डोडा रेफर कर दिया गया है। सूचना पर एसडीपीओ गंडोह आदिल हुसैन और इंस्पेक्टर विक्रम सिंह, एसएचओ पीएस गुंदोह पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी को वन क्षेत्र के गिरफ्तार किया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने खुद को भी कुल्हाड़ी से घायल कर लिया था। थाना गंडोह में आरोपी के खिलाफ धारा 302, 307, 342 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

जांच के बाद होगा मामले का पूरा खुलासा: पुलिस
पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में वारदात पारिवारिक विवाद या दो गुटों में रंजिश की लगती है। क्योंकि, पहले पत्थर निकालने के विवाद को लेकर नोकझोंक हुई, जिसके बाद जानलेवा हमला कर हत्या कर दी गई। हालांकि, पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही मामले का पूरा खुलासा होगा।

About rishi pandit

Check Also

रेलवे यात्रियों के लिए के लिए Good news, इन 9 रूटों पर चलेगी स्लीपर वंदे भारत !

नईदिल्ली भारतीय रेलवे ने वंदे भारत एक्सप्रेस के बाद यात्रियों के लिए एक और खुशखबरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *