Friday , May 10 2024
Breaking News

Election Result: कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन से छत्‍तीसगढ़ में जश्‍न, सीएम बघेल बोले- बजरंगबली अब कांग्रेस के साथ

Raipur karnataka election result 2023 cm bhupesh baghel big statement on karnataka result said bajrangbali is now with congress: digi desk/BHN/रायपुर/कर्नाटक चुनाव में शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को भारी बहुमत मिलने पर पार्टी में खुशी की लहर है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन से छत्‍तीसगढ़ में भी पार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं में जश्‍न का माहौल है। कर्नाटक के नतीजों को लेकर छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान आया है।

सीएम बघेल बोले- नरेंद्र मोदी का जादू खत्‍म

मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, इस चुनाव में नरेंद्र मोदी का फैक्‍टर नहीं चला। अब नरेंद्र मोदी का जादू खत्‍म हो गया है। भाजपा ने इस चुनाव में धार्मिक ध्रुवीकरण करने की कोशिश की। नतीजों से यह साफ हो गया कि बजरंगबली अब कांग्रेस के साथ है। जो कांग्रेस मुक्‍त की बात करते थे वो अब कर्नाटक से मुक्‍त हो गए हैं। सीएम बघेल ने कहा, हिमाचल प्रदेश के बाद अब कर्नाटक में मिली जीत से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है।

बिलासपुर रवाना होने से पहले मुख्‍यमंत्री बघेल ने मीडियोकर्मियोंं और लोगों को मिठाई बांटकर खुशी जताई। कांग्रेस की जीत पर उन्‍होंने भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए कहा, बजरंगबली जी के गदा का कड़ा प्रहार, भ्रष्टाचारी भाजपा की हो रही हार। भ्रष्टाचार और नफ़रत के खिलाफ छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान से शुरू हुए संदेश को हिमाचल के बाद अब कर्नाटक ने स्वीकार करते हुए देश को रास्ता दिखाया है। 2024 में भारत जुड़ेगा, नफ़रत हारेगी।

कांग्रेस बोली- कर्नाटक की जनता का संदेश कांग्रेस संभालेगी सारा देश

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्‍ला ने कहा, कर्नाटक की जनता का संदेश कांग्रेस संभालेगी सारा देश। कर्नाटक में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत मिल रहा है। कर्नाटक में बजरंग बली ने अपने नाम का दुरुपयोग करने वाली कालनेमियों की पोल खोल कर रख दिया।

उन्‍होंने कहा, बजरंग बली के नाम का दुरुपयोग करने वाली भारतीय जनता पार्टी धूल चाटने को मजबूर हो गई है। कर्नाटक से एक बार फिर से लोकतंत्र की जड़ें पुष्पित और पल्लवित हुई है। कर्नाटक की जनता ने भाजपा के भ्रष्टाचार और कुशासन के खिलाफ जनता ने जनादेश दिया है।

कांग्रेस पार्टी को देश की जनता एक बार फिर से सिर आंखों पर बैठाने जा रही है। कर्नाटक से शुरुआत हुई है, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में इसकी पुनरावृत्ति होने जा रही है। पूरे देश में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

About rishi pandit

Check Also

कन्नौज की चुनावी रैली में राहुल गांधी ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला

कन्नौज उत्तर प्रदेश के कन्नौज लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अखिलेश यादव के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *