Sunday , July 7 2024
Breaking News

CWG 2022 Day 5: पांचवें दिन फाइनल में दक्षिण अफ्रीका से होगा भारतीय लॉन बॉल्स टीम का मुकाबला

CWG 2022 Day 5 : digi desk/BHN/नई दिल्ली/  यहां बर्मिंघम में दिन 5 के लिए भारत का उत्‍साह से भरा कार्यक्रम है, जहां हम भारतीय महिला हॉकी टीम के साथ-साथ पुरुषों की टेबल टेनिस टीम और बैडमिंटन मिश्रित-युगल टीम को स्वर्ण पदक मैचों में भाग लेते हुए देखेंगे। हम 5 वें दिन भारोत्तोलन में भी कार्रवाई देखेंगे। कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के पहले चार दिन भारत के लिए काफी अच्छे रहे हैं, जिसमें वेटलिफ्टर्स शो-स्टीलर हैं।

भारत के भारोत्तोलकों के शानदार प्रदर्शन ने भारत को तीन स्वर्ण, तीन रजत और इतने ही कांस्य पदकों के साथ पदक तालिका में छठे स्थान पर धकेल दिया है। एक ऐतिहासिक उपलब्धि में, भारतीय लॉन बॉल्स टीम सोमवार को महिला चौकों के फाइनल में पहुंच गई और कम से कम एक रजत जीतने की पुष्टि की।

पांचवें दिन फाइनल में टीम का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा। हालांकि, पुरुषों के 81 किग्रा वर्ग में अजय सिंह के लिए यह दिल टूटने वाला था क्योंकि वह कांस्य पदक विजेता कनाडा के निकोलस वाचोन से सिर्फ 1 किग्रा पीछे चौथे स्थान पर रहे। एक अन्य बड़ी उपलब्धि में, सुशीला देवी ने जूडो में रजत पदक जीता। मुक्केबाजी में, भारत के मोहम्मद हुसामुद्दीन और अमित पंघाल ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

About rishi pandit

Check Also

राहुल गांधी ने उन लोको पायलटों से मुलाकात की जो दिल्ली डिवीजन के नहीं थे और बाहर से लाए गए थे: रेलवे

नई दिल्ली ट्रेन चालक यूनियनों ने रेलवे के इस दावे का खंडन किया है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *