Thursday , May 16 2024
Breaking News

Celebs: घर में मृत मिली बंगाली अभिनेत्री Bidisha De Mazumdar, पुलिस जाँच में जुटी 

Bidisha De Mazumdar Dead: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ ख्यात बंगाली अभिनेत्री और मॉडल बिदिशा डी मजूमदार कल रात अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। अभिनेत्री की लाश संदिग्ध अवस्था में घर में मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 साल की बंगाली मॉडल और एक्ट्रेस बिदिशा ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बिदिशा नगर मार्केट में किराए के फ्लैट में रहती थी। बुधवार को पुलिस को उसका शव लटका मिला। दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण पुलिस दरवाजा तोड़कर फ्लैट के अंदर पहुंची। उभरती हुई मॉडल और अभिनेत्री के शव को बरामद करने के बाद इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सुसाइड नोट भी बरामद

पुलिस जांच में सामने आया कि बिदिशा 4 महीने पहले ही नगर बाजार में रहने लगी थी। पुलिस को फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में बिदिशा ने खुद को कैंसर से पीड़ित बताया है।

काफी तनाव में भी बिदिशा

अभिनेत्री के दोस्तों का कहना है कि अपने बॉयफ्रेंड की वजह से काफी समय से डिप्रेशन में थी। मिली जानकारी के मुताबिक बिदिशा का बॉयफ्रेंड अनुभव उसे धोखा दे रहा था। वह बिदिशा को डेट करते हुए तीन और लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में था। एक्ट्रेस के दोस्तों का यह भी कहना है कि सुसाइड नोट में वह कैंसर से पीड़ित हैं, यह बयान पूरी तरह गलत है।

About rishi pandit

Check Also

मरून शिमरी गाउन पहनकर सनी लियोन ने गिराई बिजलियां, फोटोज ने मचाया बवाल

मुंबई बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं का जिक्र हो और सनी लियोन का नाम न आए, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *