Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Neha Sharma Photos: नेहा शर्मा का सिजलिंग अंदाज, अदाएं देख नजरें नहीं हटेगी

Neha Sharma Hot Photos: digi desk/BHN/मुंबई/  फिल्म अभिनेत्री अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज के साथ साथ अपनी क्यूटनेस के कारण ज्यादा सुर्खियों में रहती है। नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के खुश करने के लिए काफी खूबसूरत फोटो शेयर करती है। इसमें अधिकांश फोटो हॉट लुक वाली होती है, लेकिन कई बार Neha Sharma ट्रेडिशनल अंदाज में भी अपने फोटो शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती है। अब एक बार फिर से Neha Sharma ने लहंगा चोली में ऐसी तस्वीर फैंस के साथ शेयर कर दी, जिससे सोशल मीडिया का पारा चढ़ गया है।

नेहा शर्मा अक्सर ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले नेहा शर्मा ने अपनी ये मोनोक्रोम तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी। फोटो में देखा जा सकता है कि है कि Neha Sharma ने डेनिम और ब्रा के ऊपर ओवरसाइज शर्ट पहने फैंस को टीज करती दिखाई दी थी।

नेहा शर्मा का लहंगा चोली लुक

Neha Sharma ने लहंगा चोली और नेट के दुपट्टे में अपना हुस्न दिखाते हुए यह फोटो शेयर की है। इस फोटो में नेहा ने कैप्शन में लिखा, ‘सादगी में भी क़यामत की अदा होती है। एक्ट्रेस की फोटो के साथ दिए कैप्शन को भी उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। नेहा शर्मा की इस अदा पर उनके फैंस भी दिल दे बैठे हैं और कमेंट सेक्शन में Neha Sharma की खूब तारीफ कर रहे हैं।

वहीं एक अन्य फोटो में नेहा शर्मा ने पानी की बोतल और गिलास के साथ फोटो क्लिक कराया है, इसमें भी Neha Sharma काफी हॉट लग रही है और हाल ही में नेहा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था. जिसमें वो अपने दोस्त का हाथ थामे रेस्त्रां से बाहर आते दिखाई दे रही थीं।

 

About rishi pandit

Check Also

शोएब की बहन सबा इब्राहिम ने स्वीमिंग पूल में बुर्का पहनकर नहाने पर हुई ट्रोल

मुंबई शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ यूट्यूब चैनल पर डेली व्लॉग शेयर करते हैं। इंस्टाग्राम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *