Monday , May 13 2024
Breaking News

Entertainment: शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ का टीजर देखकर फैन्स खुश, कहा-लंदन की स्क्रीन पर देखने का इंतजार 

Bollywood pathaan teaser out shah rukh khan fans excited for his upcoming film with deepika padukone and john abraham says king is back: digi desk/BHN/नई दिल्ली/शाहरुख खान की फिल्म जीरो साल 2018 में बड़े परदे पर रिलीज हुई थी। ये फिल्म लोगों पर अपना जादू चलाने और बॉक्स ऑफिस पर सफलता पाने में नाकामयाब रही। इस फिल्म के बाद बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने दर्शकों को एक लंबा इन्तजार करवाया। शाहरुख खान ने एक ब्रेक के बाद फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू की। बॉलीवुड के बादशाह ने जबसे इस फिल्म की घोषणा की थी तभी से फैंस बेसब्री से उनके पहले लुक को देखने का इंतजार कर रहे थे। पठान के टीजर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

शाहरुख खान की वापसी पर खुश 

शाहरुख खान की एक बड़ी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं है, बल्कि दुनियाभर में उनके फैंस हैं। ऐसे में पठान की रिलीज डेट की घोषणा और फिल्म की एक झलक देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस मीम्स और कमेंट के जरिए फिल्म को देखने की अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं। जैसे ही फिल्म का पहला लुक सामने आया ट्विटर पर बाढ़ आ गई। एक यूजर ने एक मीम शेयर करते हुए लिखा, ‘फाइनली शाहरुख खान के फैंस के लिए ये सेलिब्रेशन का समय है’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे अब तक इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि शाहरुख खान स्क्रीन पर वापस आ रहा है’।

लोगों ने लिखा-किंग इज बैक

शाहरुख खान का इस नई फिल्म के साथ स्वागत फैंस ने तहे दिल से किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘न फिल्म, न घोषणा, लेकिन अब फाइनली पठान के साथ किंग लौट रहा है’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर सकता हूं। जब मैंने सुबह अपनी आंखें खोली तो मुझे सबसे पहले आपकी पोस्ट का नोटिफिकेशन आया। मैं इस टीजर को देखने से खुद को रोक नहीं पा रहा हूं’। आपको लन्दन की बिग स्क्रीन पर देखने का मैं बेसब्री से इन्तजार कर रहा हूं। कुछ ही समय में शाहरुख खान द्वारा पोस्ट किए गए इस टीजर को 10 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहरुख खान एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं, जिसपर अपने देश की रक्षा की जिम्मेदारी है। शाहरुख और दीपिका के अलावा इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन और सलमान खान कैमियो कर रहे हैं। ‘पठान’ का निर्देशन वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं और यशराज फिल्म्स इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है।

About rishi pandit

Check Also

डबल आईस्मार्ट का टीजर 15 मई को मचाएगा धूम, राम पोथिनेनी-संजय दत्त की फिल्म का नया पोस्टर जारी

मुंबई संजय दत्त और राम पोथिनेनी की बहुप्रतीक्षित फिल्म डबल आईस्मार्ट इस साल सिनेमाघरों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *