Thursday , May 23 2024
Breaking News

OMG: चूहे-कबूतर को पकड़कर खाती है ये लड़की, आदिमानव की तरह जीती है जिंदगी

This girl eats mouse and pigeon live life like a primitive: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ इंग्लैंड की एक लड़की अपनी अजीबोगरीब शौक के कारण चर्चाओं में है। वह आदिमानव की तरह जिंदगी गुजार रही है। इस कारण रास्ते में चलते जानवकों को जिंदा पकड़कर उन्हें खा जाती है। इसके अलावा एनिमल्स की हड्डियों से औजार बनाकर उपयोग करती है। यह लड़की एसेक्स में रहती है।

स्कूल में पढ़ाती है सारा

जानवरों को खाने वाली इसी लड़की का नाम सारा डे (Sarah Day) है। 34 वर्षीय सारा दिखने में सुदर लड़कियों की करह है। वह स्कूल इतिहास की टीचर है। वह अपने स्टूडेंट्स को जीवित रहना तरीका सिखाती हैं। वह बच्चों को किताबी ज्ञान के साथ जानवरों का शिकार करना भी सिखाती हैं।

हफ्ते में एक बार शिकार

सारा डे पहले खुद जानवरों का शिकार करती हैं। जंगल में समय बिताती है। वह सड़क चलते जानवरों को अपना शिकार बना लेती हैं। सारा हफ्ते में एक बार शिकार करने जाती हैं। वो चूहे, कबूतर, गिलहरी को पकड़कर उन्हें मारती हैं। फिर पकाकर खाती हैं। सारा जानवरों की चमड़ी और हड्डी का उपयोग अलग-अलग कामों में करती हैं।

लोग कहते हैं आधुनिक आदिमानव

सारा के फ्रीजर में हिरण और गिलहरी पड़े रहते हैं। वह जानवरों को बड़े शौक से खाती हैं। उन्हें चूहे और गिलहरी का मांस बेहद मीठा लगता है। सारा को लोग आधुनिक आदिमानव कहते हैं। सारा का कहना है कि उसे शॉपिंग करना भी बेहद पसंद है। उसने हिरण के चमड़े का एक स्लीपिंग बैग बनाया है।

About rishi pandit

Check Also

हेलिकॉप्टर हादसे में दिवंगत ईरान के राष्ट्रपति रईसी को आज किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक

हेलिकॉप्टर हादसे में दिवंगत ईरान के राष्ट्रपति रईसी को आज किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक पवित्र शहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *