Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Rashifal 6th November: कन्या राशि वाले वाणी पर संयम रखें, शिक्षा के क्षेत्र में मिलेगी सफलता

मेष –किसी महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा। स्थानांतरण, विभागीय परिवर्तन, देश आदि की दिशा में सफलता मिलेगी। किया गया प्रयास सार्थक होगा। नए रिश्ते बनेंगे।

वृष-दोस्ती के रिश्ते मधुर होंगे. आप अज्ञात के भय से पीड़ित हो सकते हैं। सरकारी शक्ति का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मिथुन-आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा, लेकिन पैसों के मामले में जोखिम न लें। किसी भी काम को पूरा करने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक संबंध मधुर होंगे।

कर्क-जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। यात्रा देश की स्थिति सुखद रहेगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।

सिंह-आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी, लेकिन रोग या विरोधी तनाव का कारण होंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। धैर्य से काम लें।

कन्या-वाणी पर संयम रखें। संतान की जिम्मेदारी पूरी होगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। आजीविका के क्षेत्र में उन्नति होगी। शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति होगी।

तुला-शासन सत्ता का सहारा बनेगा। गृहकार्य में व्यस्त रहेंगे। संबंधों में मधुरता आएगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। किसी कार्य के पूर्ण होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

वृश्चिक-किया गया प्रयास सार्थक होगा। दूसरों से सहयोग लेने में आपको सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। रचनात्मक प्रयास फल देंगे। नए रिश्ते बनेंगे।

धनु-आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। धन, प्रतिष्ठा, पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति होगी।

मकर- कार्यक्षेत्र में बाधाएं आएंगी। व्यर्थ दौड़ना होगा। स्वास्थ्य और प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। आर्थिक मामलों में जोखिम न लें। रचनात्मक प्रयास फल देंगे।

कुंभ-अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है। पारिवारिक तनाव, अनावश्यक कलह और भागदौड़ रहेगी। धैर्य रखें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मीन-शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। संतान की जिम्मेदारी पूरी होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। किसी कार्य के पूर्ण होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

About rishi pandit

Check Also

वास्तु टिप्स: अपने जीवन में प्यार को आकर्षित करने के उपाय

दुनिया में हर इंसान सच्चा प्यार पाना चाहता है लेकिन कई लोग ऐसे होते हैं, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *