Monday , May 6 2024
Breaking News

Jammu & Kashmir: आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों पर की अंधाधुंध फायरिंग, दो मजदूरों की मौत, एक घायल 

Jammu & Kashmir Terrorist Attack : digi desk/BHN/जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी आम लोगों को निशाना बना रहे हैं. इस बीच रविवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के लारन गंजीपोरा इलाके में उन्होंने दो गैर स्थानीय मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि कुलगाम के वानपोह इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों ने तीन गैर-स्थानीय मजदूरों को गोली मार दी।

तीनों बिहार रहनेवाले हैं। इनकी पहचान राजा ऋषिदेव, जोगिंदर ऋषिदेव और चुनचुन ऋषिदेव के रुप में की गई है। घायल मजदूर को इलाज के लिए जीएमसी अनंतनाग भेजा गया है। उधर, सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए हैं और हमलावरों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

इससे पहले शनिवार को भी श्रीनगर और पुलवामा जिले में अलग-अलग घटनाओं में आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सगीर अहमद (56) को पुलवामा जिले में गोली मारी गई थी और बिहार के बांका जिले के रहने वाले अरविंद कुमार साह (30) को शनिवार शाम को श्रीनगर में ईदगाह के पास गोली मारी गई थी।

About rishi pandit

Check Also

देश के सबसे बड़े पर्व ‘लोकसभा चुनाव’ को देखने के लिए 23 देशों के चुनाव प्रबंधन 75 अंतरराष्ट्रीय प्रतिनिधि भारत पहुंचे

नई दिल्ली दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश के सबसे बड़े पर्व 'लोकसभा चुनाव' को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *