Tuesday , September 17 2024
Breaking News

Shahdol: कितनी बेरहम है ये मां, बच्चे को लिया गोद…फिर प्राइवेट पार्ट को गर्म तवे से दागा, हालत गंभीर

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपका दिल दहल उठेगा। मामला अमलाई थाना क्षेत्र के चीफ हाउस से सामने आया है। जिले के अमलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत एक तीन साल के बच्चे के साथ क्रूरता करने का मामला सामने आया है। यह घटना चीफ हाउस की है। यहां एक महिला ने गोद लिए हुए मासूम के साथ यह क्रूरता की है। 

अमलाई थाना प्रभारी जेपी शर्मा ने बताया कि आरोपी महिला ने मासूम बच्चे को गर्म लोहे के तवे से उसके प्राइवेट पार्ट और हिप को भी दागा या जला दिया है। घटना के बाद जब बच्चा दर्द से तड़पने लगा, तब पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने मासूम बच्चे की असल मां को घटना की जानकारी दी। उसके बाद यह मामला अमलाई पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि चीफ हाउस के पास रहने वाली गीता कोल अपने देवरानी की बहन रेनू कोल जो रीवा की रहने वाली है। उनके दो बच्चों में से तीन साल के बेटे ऋषभ को मौखिक तौर पर दो महीने पहले गोद ले लिया था। आरोपी महिला शुरुआती दिनों में बड़े ही प्यार से उसका पालन पोषण करती रही। फिर दो महीने के बाद अचानक वह उस मासूम को प्रताड़ित करने लगी। 

थाना प्रभारी ने बताया कि जब पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने बच्चे को जन्म देने वाली मां रेनू को फोनकर घटना की जानकारी दी, तब रेनू रीवा से अमलाई आकर बच्चे को वापस लिया। जब उसने बच्चे की हालत देखी तो वह हैरान रह गई। अमलाई थाना में उसने महिला के खिलाफ शिकायत दी और प्रताड़ित बच्चे का इलाज शुरू कराया। पीड़ित मां की शिकायत पर पुलिस ने प्रताड़ित करने वाली मुंहबोली मां गीता के खिलाफ धारा 115 (2), 118 (1) बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: ईद-मिलादुन्नबी जुलूस में लहराया गया दूसरे देश का झंडा, रतलाम और बालाघाट से तस्वीरें आईं सामने

ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में फहराया गया देश का झंडारतलाम और बालाघाट के जुलूस में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *