Saturday , September 28 2024
Breaking News

UGC NET-NEET Row: ‘राहुल छात्रों के सहारे चमका रहे अपनी राजनीति’…, कांग्रेस पर BJP ने लगाए गंभीर आरोप

  1. सुधांशु त्रिवेदी का आरोप राजस्थान में पेपर लीक पर कांग्रेस रही शांत
  2. भाजपा ने कहा- राहुल गांधी का छात्रों के भविष्य से कोई लेना-देना नहीं
  3. शहजाद पूनावाला ने कहा- राहुल गांधी गुजरात व मध्य प्रदेश के युवाओं को दे रहे गाली

National ugc netneet row rahul gandhi is shining his politics with the help of students bjp made serious allegations against congress: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ नीट और यूजीसी नेट परीक्षा में हुई धांधली के खिलाफ देश भर में आक्रोश है। अब इस मुद्दे पर राजनीति भी गरमाई हुई है। कांग्रेस व भाजपा दोनों एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं।

गुरुवार को राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिक्षा प्रणाली में एक ही विचार के लोगों को बैठा दिया है, जिससे इस तरह की स्थिति बन रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी व शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उनको छात्रों के भविष्य से कोई लेना देना नहीं है। वह बस अपनी राजनीति चमका चाहते हैं। अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते हुए राजस्थान पेपर लीक का केंद्र था, लेकिन राहुल गांधी उस समय मौन थे।

धांधली में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ करेंगे कार्रवाई

नीट और यूजीसी-नेट परीक्षा रद्द करने पर राहुल गांधी के बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी कहा कि सरकार नीट परीक्षा पर पूरी तरह सतर्क और संवेदनशील है। सरकार प्रतिबद्ध है और लाखों लोगों के साथ कोई अन्याय नहीं होने देगी। छात्रों के जीवन के साथ खिलवाड़ के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। राहुल गांधी को लाखों छात्रों के भविष्य से कोई लेना-देना नहीं है। वह सिर्फ इस विषय का उपयोग कर अपनी राजनीति चमकाने में लगे हुए हैं। राजस्थान में उनकी सरकार के समय पेपर लीक हुआ था, लेकिन तब इस पर एक शब्द नहीं बोला।

राजस्थान की कांग्रेस सरकार में पेपर हुए थे लीक

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि राहुल गांधी तीसरी बार असफल रहे, इसका मतलब यह नहीं है कि वह गुजरात और मध्य प्रदेश के युवाओं का दुरुपयोग कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात और मध्य प्रदेश (पेपर लीक के) केंद्र हैं। आपको किसी परीक्षा से कोई दिक्कत है, तो आप उसकी कमियां बताएं। अब आपके पीएम मोदी से कुछ निजी मसले हैं, इसलिए आप मध्य प्रदेश और गुजरात के युवाओं पर इतना बड़ा आरोप लगा देते हैं। अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने राज्य को देश में पेपर लीक का केंद्र बना दिया था।

About rishi pandit

Check Also

पंजाब में अक्टूबर के महीने में छुट्टियां ही छुट्टियां, बंद रहेंगे School और दफ्तर

पंजाब अक्टूबर के महीने में छुट्टियां ही छुट्टियां है। दरअसल, देशभर में सबसे बड़ा त्योहारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *