Monday , May 20 2024
Breaking News

Anuppur: अनूपपुर में चौथी कक्षा की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, बाल कल्याण समिति का रह चुका है सदस्य

  1. अनूपपुर में चौथी कक्षा की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म
  2. बाल कल्याण समिति का भा रह चुका है सदस्य
  3. बच्ची को अपने घर ले जाकर किया दुष्कर्म

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कोतवाली थाना क्षेत्र में एक दस वर्षीय बच्ची के साथ एक अधेड़ व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित ललित दुबे के खिलाफ दुष्कर्म एवं लौंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धाराओं सहित पाक्सों एक्ट, एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने आरोपी ललित दुबे को गिरफ्तार करने के लिए गृह ग्राम व अन्य ठिकानों में पहुंची, लेकिन मामला दर्ज होने की जानकारी लगते ही फरार हो गया है।

आरोपित सोशल वर्कर,शार्ट फिल्म मेकर, कहानीकार के साथ ही पूर्व के तीन वर्षो तक किशोर बाल कल्याण समिति का सदस्य रहने के साथ ही जन अभियान परिषद में परामर्शदाता के पद पर रह चुका था। आरोपित ने बच्ची को अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

सोशल वर्कर कई पदों पर रह चुका

जानकारी के अनुसार आरोपित का नाम ललित दुबे है जो जन स्वास्थ्य गनियारी के संस्था में फुलवारी योजना राजेन्द्रग्राम में दो वर्षो तक समन्वयक, एनजीओं डियर इंडिया सोशल सोसायटी के सचिव तथा प्रगतिशील लेखक संघ अनूपपुर (प्रलेस) में संयुक्त सचिव है। मामला दर्ज होने पर आरोपित फरार है पुलिस उसकी खोज कर रही है।

बच्ची की मां के अनुसार ललित दुबे सोशल वर्कर का काम करता था, इस दौरान उससे पहचान हुई। 21 फरवरी की शाम दस वर्षीय पुत्री जो कि कक्षा चौथी में पढ़ती है उसे अपने साथ मंदाकनी होटल अपनी टीम से मिलाने ले जाने की बात कहकर ले गया लेकिन आरोपित पहले बच्ची को अपने घर ले गया और गलत नियत से छूने के साथ अश्लील हरकतें कीं। 6 फरवरी को भी जब उसकी बच्ची आरोपित के घर में रूकी तो उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

जिसके बाद आरोपित की पत्नी को फोन के माध्यम से पूरा घटनाक्रम बताई और दो मार्च को उसकी पत्नी के अनूपपुर आने के बाद ललित दुबे की उपस्थिति में पूरा घटनाक्रम बताई, जहां पर ललित दुबे ने अपनी पत्नी के सामने गलती स्वीकार की तथा एफआईआर न करने तथा अनूपपुर छोड़ देने की बात कही गई। बालिका की मां ने पति जो कि बाहर रहते हैं को पूरी घटना बताई। इसके बाद बच्ची के पिता अनूपपुर आए और बच्ची के साथ थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई, जहां पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल ही आरोपित ललित दुबे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: वृद्धजनों के लिए स्वास्थ्य शिविर आज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम अंतर्गत जिला स्तर पर वृद्धजनों का स्वास्थ्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *