Sunday , May 19 2024
Breaking News

Naga Chaitanya: सामंथा से अलग होने के बाद नागा चैतन्य जल्द ही करेंगे दूसरी शादी

Naga Chaitanya Second Marriage: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/  साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे और एक्टर नागा चैतन्य सामंथा से अलग होने के बाद एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इन दिनों वो अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है वो कुछ ही महीनों के भीतर ही दूसरी शादी करेंगे। खबरों की मानें तो अभिनेता अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और फिर से शादी करने को तैयार हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक अभिनेता या उनसे जुड़े किसी भी सूत्र की तरफ कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

एक्ट्रेस दिव्यांशा कौशिक के साथ डेट की खबरें

एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा की जोड़ी साउथ की पसंदीदा जोड़ियों में से एक रही थी। इनके अलग होने से ना जाने कितनों के दिल टूट गए। इन्हें अलग हुए 6 महीने का वक्त हो चुका है। ऐसे में अब सिनेमा जगत में चर्चा जोरों पर है कि नागा चैतन्य जल्द ही शादी कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में नागा चैतन्य और एक्ट्रेस दिव्यांशा कौशिक के डेट करने की खबर खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। हालांकि, इसकी अभी ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि वो दिव्यांशा से शादी कर सकते हैं। एक्ट्रेस ने नागा चैतन्य और सामंथा के साथ फिल्म ‘Majili’ में अहम भूमिका में काम किया था। इसमें उन्होंने नागा की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया था और सामंथा ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया था।

श्रुती हसन को भी किया था डेट

आपको बता दें कि सामंथा से पहले एक्टर की डेटिंग की खबरें श्रुति हसन के साथ भी सामने आ चुकी हैं। खबरें तो ऐसी भी थीं कि नागा एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे। हालांकि ऐसा हो नहीं सका। किन्हीं कारणों से इनका ब्रेकअप हो गया। इसके कुछ वक्त बाद ही उनकी जिंदगी में सामंथा की एंट्री हुई और दोनों ने साल 2017 में एक दूसरे से शादी कर ली, लेकिन 4 सालों में ही यह जोड़ी अलग भी हो गई। बीते साल अपने तलाक की घोषणा करते हुए सामंथा और नागा ने एक जैसा ऑफिशियल स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

 

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *