Monday , May 13 2024
Breaking News

Aryan Khan drugs Case: Shahrukh Khan के घर ‘मन्नत’ पहुंची आग, NCB की टीम ने दी दबिश, Ananya Pandey से पूछताछ

Aryan khan drugs case: digi desk/BHN/ मुंबई ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम गुरुवार को सक्रिय रही। वरिष्ठ अधिकारी वीवी सिंह के अगुवाई में एनसीबी की टीम पहले अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के घर पहुंची। एनसीबी ने यहां करीब 4 घंटे तक तलाशी की। अपने साथ कुछ सामान लिया और इसके बाद शाहरुख खान के बंगले मन्नत पर पहुंची। एनसीबी की 6 सदस्यीय टीम थोड़ी देर में वहां से रवाना हो गई। अधिकारियों का कहना है कि वे छापा मारने नहीं, बल्कि कागजी कार्रवाई के लिए मन्नत गए थे। Ananya Pandey को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की करीबी दोस्त माना जाता है। Ananya Pandey का नाम आर्यन खान के साथ हुई व्हाट्स ऐप चैट में सामने आया है।

आज ही जेल में बेटे से मिले थे शाहरुख खान

शाहरुख खान आज सुबह ही मुंबई की आर्थर रोड़ जेल गए थे और वहां कैद बेटे आर्यन से मिले थे। करीब 20 मिनट आर्थर रोड़ जेल में रहने के बाद शाहरुख खान रवाना हो गए थे। अब चंद घंटों बाद ही एनसीबी की टीम उनके बंगले पर पहुंच गई।

Ananya Pandey से होगी पूछताछ

NCB सूत्रों के मुताबिक, अधिकारी आर्यन खान के व्हाट्सऐप चैट की जांच कर रहे हैं। पिछले 2 साल की चैट के बाद कुछ नाम सामने आए हैं, जिनमें Ananya Pandey भी शामिल हैं। कहा जा रहा है कि एनसीबी की लिस्ट में कई बड़े नाम हैं, जिनसे आने वाले दिनों में पूछताछ की जा सकती है। अब एनसीबी अधिकारी Ananya Pandey से पूछताछ करेगी।

 

About rishi pandit

Check Also

CG: कांस्टेबल दूल्हे को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, भौचक्के रह गए घराती-बराती

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी रददपुलिस विभाग में आरक्षक है दूल्हादुल्हन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *