Sunday , May 19 2024
Breaking News

Priyanka cousin sister meera-chopra: मीरा चोपड़ा ने अपने इंटिरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

priyanka chopra cousin sister meera chopra files fir against her interior designer: digi desk/BHN/बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) अपनी ग्लैमरस तसवीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फौलोइंग भी है। मीरा ने हाल ही में एक घर लिया है, जिसको डिजाइनर करने के लिए राजेंद्र दीवान नाम के एक इंटिरियर डिजाइनर को रखा।

अब एक्ट्रेस ने अपने इंटिरियर डिजाइनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने इंटिरियर डिजाइनर पर आपराधिक धमकी देने सहित अन्य कई आरोप लगाए हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक मीरा चोपड़ा ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में धारा 354, 504, 506 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज कराई है।

रिपोर्ट के मुताबिक मीरा चोपड़ा ने अपनी एफआईआर में बताया कि इंटिरियर डिजाइनर ने उनके साथ अपने वर्कर्स के सामने काफी बुरा व्यवहार किया. उनको घर से बाहर निकाल दिया। आपको बता दें कि मीरा चोपड़ा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं. वह फिल्म 1920 और सेक्शन 375 में नजर आ चुकी हैं।

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए मीरा ने बताया कि उन्होंने हाल ही में अंधेरी में नया घर खरीदा है। वहीं इस घर को सजाने की जिम्मेदारी राजेंद्र दीवान नाम के एक इंटिरियर डिजाइनर दिया। जिसके बाद वह शूटिंग के काम से बनारस चली गई, जब लौटी तो देखा कि घटिया समाग्री का इस्तेमाल किया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि शूट पर जाने से पहले हमने 17 लाख रुपये का एग्रीमेंट पर फाइनल किया था। मैनें 50 फीसदी तक रकम एडवांस के तौर पर दी थी। वहीं खराब काम देखकर मैनें बदलने को कहा, जिसके बाद डिजाइनर ने वर्कर्स के सामने मुझसे बुरा बर्ताव किया। उन्होंने मुझे मेरे ही घर से बाहर निकाल दिया।

आपको बता दें कि मीरा ने इसको लेकर ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा कि महिला सुरक्षा बेहद जरुरी है. उन्होंने अपने ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार के ऑफिस और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को टैग भी किया है।

 

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *