Monday , April 29 2024
Breaking News

Sara Ali Khan: नियॉन बैकलेस बिकिनी में सारा अली खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश 

Sara ali khan shares glamorous photos: digi desk/BHN//नई दिल्ली/ बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी जगह बना ली है। सारा अली खान ने पहली ही फिल्म के बाद से लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। अभिनेत्री अक्सर अपने लुक्स से भी लोगों का दिल जीतती रहती हैं। वैसे तो सारा अली खान की सादगी लोगों को पसंद आती है। लेकिन सादगी के अलावा सारा का ग्लैमरस अवतार भी खासा पसंद किया जाता है। हाल ही में सारा ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिन्हें देख उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी

कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सारा की तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद बी करते हैं। अब हाल ही में सारा ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान का ग्लैमरस अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है।

सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी ये तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। सारा अली खान ने बैकलेस नियॉन रंग की बिकिनी पहनी हुई है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत मजर आ रही हैं। इसके साथ सारा ने नो मेकअप लुक रखा है। तस्वीर में सारा नियॉन बिकिनी के साथ मल्टीकलर स्कार्फ कमर पर बांधे नजर आ रही हैं।

ये तस्वीरें सारा की मालदीव्य वेकेशंस की हैं। जिसमें उनका ये स्टनिंग लुक देखकर उनके फैंस के भी होश उड़ गए हैं। एक्सेसरीज के नाम पर सारा ने हाथ में नियॉन बीड्स की माला को रोल किया है। साथ ही नियॉन रंग की ही अंगूठी पहनी है। यहां तक कि सारा ने नेलपेंट भी नियॉन रंग की ही लगाई हुई है। ये तस्वीरें देख सारा के तमाम फैंस का भी दिल धड़कने लगा है। सभी लोग कमेंट करते हुए सारा के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अभइनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

कृष्णा मुखर्जी के आरोपों पर मेकर ने एक पोस्ट शेयर कर सभी के सामने रखा अपना पक्ष

मुंबई सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *