Wednesday , September 25 2024
Breaking News

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 27 से, रोहित-विराट को देखने मिली जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग

नई दिल्ली
भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 27 सितंबर से खेला जाना है। यह मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाएगा। पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने 280 रन से जीत हासिल की थी।

अब टीम इंडिया की नजरें दूसरे टेस्ट को जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर होगी। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का बल्ला पहले टेस्ट में नहीं चला था, लेकिन दूसरे टेस्ट में दोनों से हर किसी को एक बड़ी पारी की आस हैं। कानपुर टेस्ट मैच के लिए ग्रीन पार्क स्टेडियम के बाहर विराट और रोहित नाम की जर्सी की मांग क्रिकेट प्रेमियों में खूब दिखी।
 
दरअसल, मंगलवार को वीआईपी पवेलियन के बाहर टिकट काउंटर के पास पिछले कई वर्षों से मैच के लिए जर्सी और झंडे बेचने का काम करने वाले कई लोग एकत्र हुए। जिन्होंने खिलाड़ियों के नाम की टी-शर्ट बेचा। टिकट लेने आने वाले क्रिकेट प्रेमियों ने विराट और रोहित के साथ जडेजा और लोकल ब्वॉय कुलदीप के नाम की जर्सी खरीदी।
 
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए। रोहित शर्मा पहले टेस्ट की पहली पारी में 6 रन और दूसरी पारी में महज 5 रन बनाकर सस्ते में पवेलियन लौटे। वहीं, विराट कोहली पहले टेस्ट की पहली पारी में 6 रन और दूसरी पारी में 17 रन बनाकर आउट हुए। अब दोनों से दूसरे टेस्ट मैच में बड़ी पारी की उम्मीदें हैं।

About rishi pandit

Check Also

ग्लोबल शतरंज लीग प्रशंसकों के लिए शानदार टूर्नामेंट : निहाल

लंदन ग्लोबल शतरंज लीग का दूसरा सीजन जल्द शुरू होने वाला है। इस बीच भारतीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *