Thursday , September 19 2024
Breaking News

इंदौर में तेज रफ्तार कार बीएमडब्ल्यू की टक्कर से घायल होकर मौत के आगोश में समाई लक्ष्मी

शिवपुरी
इंदौर में तेज रफ्तार कार बीएमडब्ल्यू की टक्कर से घायल होकर मौत के आगोश में समाई लक्ष्मी पुत्री नाथू सिंह तोमर उम्र 25 साल का परिवार शिवपुरी में फतेहपुर रोड पर रहता है। वह इंदौर में एक प्रायवेट कंपनी में जॉब करती थी।

इटावा में हो गई थी लक्ष्मी की सगाई
लक्ष्मी चार भाई बहनों में तीसरे नंबर की बेटी थी। पिछले साल पिता नाथू सिंह की गंभीर बीमारी से मौत के बाद वह पूरे घर को संभाल रही थी। लक्ष्मी के चाचा मेहताब सिंह तोमर के अनुसार लक्ष्मी की इटावा में सगाई भी हो गई थी और नवंबर में शादी की तारीख तय होने वाली थी। मेहताब सिंह के अनुसार चार दिन पहले ही उनकी शादी की बात को लेकर बातचीत हुई थी, जिस पर यह तय हुआ था कि नवरात्र में बातचीत फायनल कर लेते हैं। लक्ष्मी की सड़क हादसे में मौत की खबर के बाद फिलहाल परिवार के सदस्य इंदौर रवाना हो गए हैं। लक्ष्मी का शव देर रात तक शिवपुरी पहुंचेगा।

ऐसे हुई घटना
इंदौर में लक्ष्मी अपनी दोस्त दीक्षा जादौन के साथ मेला देखने के लिए गई थी। दीक्षा ग्वालियर की रहने वाली है। उसकी भी इस घटना में मौत हो गई है। रांग साइड से आई बीएमडब्ल्यू ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इसके बाद लक्ष्मी और उसकी दोस्त दीक्षा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गंभीर चोट होने की वजह से दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद बीएमडब्ल्यू का चालक भागने की कोशिश करने लगा और कार को एक खंभे से टकरा दी। इसके बाद वो बाहर निकला और कार छोड़कर फरार हो गया।

About rishi pandit

Check Also

MP: सीने में दर्द के बावजूद 7 किलोमीटर बाइक चलाकर घर गए सेल्स मैनेजर की कार्डियक अरेस्ट से मौत

मृतक का नाम नमन धाड़गे है। वह 30 साल का थादोपहर में उसे घबराहट हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *