Saturday , September 14 2024
Breaking News

Crime: मैम, आपकी टेंशन दूर कर रहा हूं, सुसाइड नोट में लिखकर 11वीं के छात्र ने लगा ली फांसी..!

  1. 11वीं के छात्र ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या की
  2. सुसाइड नोट में शिक्षिका को संबोधित कर लगाई फांसी
  3. दिल्ली पुलिस ने आत्महत्या मामले में केस दर्ज किया

दिल्ली। दिल्ली में बुधवार की सुबह 11वीं के एक छात्र ने फांसी के फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैम मैं आपकी टेंशन हमेशा के लिए दूर कर रहा हूं। वह अपनी स्कूल की शिक्षिका के लिए यह लिखकर गया है।

मामला दिल्ली के कंझावला थाना क्षेत्र का है। मृतक की बहन ने बताया कि भाई पास के ही एक निजी स्कूल में 11वीं में पढ़ता था। उसने हम सबके साथ खाना खाया था। उसके बाद सोने का कहकर चला गया। सुबह हम उठे, तो उसके कमरे में कोई नहीं था। हमको लगा कि वह सुबह-सुबह टहलने निकल गया, लेकिन वह काफी देर तक वापस ही नहीं आया।

उसके बाद हमने घर के नीचे हॉल में जाकर देखा, तो कमरा अंदर से बंद मिला। हम सब लोग घबरा गए थे। हमने कमरा का गेट बजाया, लेकिन वह नहीं खुला। उसके बाद खिलड़ी में झांकर देखा, तो भाई फंदे से लटका मिला। मुझे समझ आ गया था… मेरा भाई छोड़कर चला गया।

हम सब लोगों ने गेट तोड़कर भाई को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर ने कह दिया कि भाई अब नहीं रहा।

स्कूल की शिक्षिका के दबाव में की आत्महत्या

बहन ने बताया कि स्कूल से भाई की शिकायत आई थी। चाचा स्कूल गए तो शिक्षिका ने कहा था कि भाई उनके साथ बहस करता है। उसका व्यवहार ठीक नहीं है। स्कूल की दूसरी शिक्षिका ने भाई के व्यवहार को सही बताया था।

मेरे भाई ने आज तक किसी से भी ऊंची आवाज में बात नहीं की थी। हमारे रिश्तेदारों से लेकर पड़ोसियों तक से उसका व्यवहार अच्छा था। शिक्षिका के दवाब के चलते उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। सुसाइड नोट में भी उसने यह लिखा है। हमारी मांग है कि दिल्ली पुलिस इसकी जांच करे।

जांच होने के बाद करेंगे कार्रवाई

इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई करेंगे।

About rishi pandit

Check Also

सड़क परिवहन मंत्रालय लंबित मामलों के निपटान के लिए अक्टूबर में विशेष अभियान चलाएगा

नई दिल्ली  पिछले वर्षों की तरह सरकार ने 2 से 31 अक्टूबर तक लंबित मामलों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *