Friday , September 20 2024
Breaking News

Crime: प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची व पेट्रोल डाला

  1. पिता को कई बार फोन कर बुलाया, लेकिन युवक की मौत हो गई
  2. 3 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया
  3. परिवार ने आरोपी सरपंच के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की

भिंड। अटेर के खिपौना गांव में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने गए युवक को प्रेमिका के स्वजनों से पकड़ लिया। युवक की रातभर मारपीट की। साथ ही युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल और मिर्ची पाउडर डाला। युवक को बचाने के लिए पिता के पास दो-तीन बार फोन भी गए। स्वजन जब तक मौके पर पहुंचे तब युवक की मौत हो चुकी थी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। तीन आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर प्रेमिका के पिता, ताऊ और चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

21 साल के अमित कटारे की हत्या

घटना बुधवार-गुरुवार रात की है। 21 वर्षीय अमित कटारे पुत्र रामकिशोर कटारे निवासी खड़ीत थाना अटेर भिंड शहर के शास्त्री नगर बी ब्लाक में रहकर बीए की पढ़ाई कर रहा था। रक्षाबंधन त्योहार पर युवक अपने घर गया था।

बुधवार शाम सवा 4 बजे अमित घर से भिंड आने की कहकर अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से निकला था। बताया जाता है कि युवक भिंड नहीं आते हुए रात करीब 10 बजे खड़ीत गांव में कालीचरण शर्मा के यहां पहुंच गए। मिली जानकारी के मुताबिक, अमित के साथ उसका एक दोस्त अंदर गया था, जबकि दूसरा बाहर खड़ा था।

रात करीब एक बजे कालीचरण शर्मा पुत्र कमलेश शर्मा की नींंद खुली तो अजनबी के साथ बेटी को देखकर गुस्से में आ गए और अपने भाई गिरीश शर्मा और अंबरीश शर्मा को बुलाकर युवक को रस्सी से बांधकर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान युवक के अंदरूनी पार्ट में मिर्च पाउडर और पेट्रोल भी डाली गई।

पिता बोले, मेरे सामने की बेटे की पीट-पीटकर हत्या

अमित के पिता रामकिशोर कटारे का कहना है कि गुरुवार अलसुबह 3.55 बजे मेरे पास एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने बताया कि अमित रात में हमारे घर आ गया था। घरवालों ने उसे पकड़ लिया है और उसकी मारपीट कर रहे हैं। आकर उसे बचा लो।

पिता गांव के बृजेश शर्मा और मनीष के साथ खिपौना गांव में पहुंचे तो घर के अंदर टिनशेड में अलमारी के पास मेरा बेटा अमित रस्सियों से बंधा हुआ था। कालीचरण अपने भाई गिरीश शर्मा और अबंरीश शर्मा के साथ बेल्ट और डंडे से मारपीट कर रहे थे। बेटे ने बचाने की गुहार लगाई, लेकिन आरोपी उसे इस कदर मार रहे थे कि कुछ ही देर में उसने मेरी आंखों के सामने दम तोड़ दिया और मैं उसे बचा नहीं सका। पिता का आरोप है कि उन्होंने सुबह 4 बजे अटेर थाने में पहुंचकर सूचना दी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

आरोपियों को किया गिरफ्तार

एसपी डॉ. असित यादव का कहना है कि मृतक के पिता की रिपोर्ट पर कालीचरण शर्मा, गिरीश शर्मा और अंबरीश शर्मा निवासी खड़ीत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिए गए हैं।

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने लगाया जाम

जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शाम 5 बजे स्वजनों ने पहले जिला अस्पताल के बाहर जाम लगाया। 20 मिनट जाम लगा दिया। यहां एएसपी संजीव पाठक की समझाइश के बाद स्वजन शव लेकर इंदिरा गांधी चौराहे पर पहुंचे और ग्वालियर-इटावा हाइवे पर जाम लगा दिया। यह जाम करीब एक घंटे तक चला, स्वजनों की मांग थी कि गांव के सरपंच विनोद यादव को भी आरोपी बनाया जाए। क्योंकि सरपंच की शह पर ही आरोपियों ने अमित की पीट-पीटकर हत्या की है।

About rishi pandit

Check Also

सिकल सेल पेशेंट सपोर्ट ग्रुप मीटिंग में पहुंचे कलेक्टर एवं जिपं सीईओ, कार्यों का जायजा लेकर अमले को दिए दिशा निर्देश

अनूपपुर जिला चिकित्सालय अनूपपुर के स्व सहायता भवन में सिकल सेल एनीमिया पेशेंट सपोर्ट ग्रुप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *