Sunday , July 7 2024
Breaking News

Crime: नशे में धुत छात्र ने कॉलेज में लेना चाही एंट्री, गार्ड ने रोका तो चाकू से मार डाला

  1. कॉलेज फंक्शन में जाना चाहता था छात्र
  2. दुकान से खरीदा चाकू और किया हमला
  3. घटना के दौरान लोग तमाशबीन बन रहे

National bengaluru ba student stabs security guard after denies entry during college fest: digi desk/BHN/नई दिल्ली/बेंगलुरु के सिंधी कॉलेज में एक छात्र ने सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर दी। स्टूडेंट नशे में धूत था और कॉलेज फेस्ट में शामिल होना चाहता था। उसे गार्ड ने गेट पर रोका तो उसने गुस्से में उसने गार्ड पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी छात्र को अरेस्ट कर लिया है।

मृतक गार्ड की पहचान असम के जय किशोर के तौर पर हुई है। जबकि आरोपी ज्योति बर्मन (22 साल) बीए फाइनल ईयर का छात्र है। वह बिहार का रहने वाला है। घटना बुधवार को दोपहर करीब 3.30 बजे की है।

गार्ड को मारने के लिए खरीदा चाकू

जानकारी के अनुसार, कॉलेज के गेट पर छात्र ज्योति बर्मन आया और अंदर आने की कोशिश करने लगा। गेट पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड जय किशोर ने उसे रोक दिया, क्योंकि वह नशे में था। इस कारण गार्ड और स्टूडेंट के बीच बहस हो गई, जिसके बाद आरोपी वहां से चला गया। वह थोड़ी देर बाद दुकान से चाकू खरीदकर लौटा।

उसने फिर से एंट्री मांगी, लेकिन गार्ड ने जाने नहीं दिया। इसके बाद छात्र ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। ज्योति ने गार्ड जय के सीने पर वार किए। इसकी वजह से उसकी मौके पर ही ज्यादा खून बहने से मौत हो गई। इस घटना के बाद कॉलेज में सनसनी फैल गई।

हुबली में कॉलेज में छात्रा की हत्या

इससे पहले 18 अप्रैल को कर्नाटक के हुबली में बीवीबी कॉलेज में कांग्रेस नेता निरंजन हिरमेथ की 23 वर्षीय बेटी नेहा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। छात्रा एमसीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। कॉलेज के ड्रॉपआउट 23 साल के फैयाज खोंडुनाईक ने नेहा हिरमेथ पर चाकू से वार किए थे। पुलिस के अनुसार, दोनों एक दूसरे को जानते थे। मृतका ने फैयाज का प्रेम प्रस्ताव ठुकरा दिया था, जिसके कारण आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

About rishi pandit

Check Also

जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येन्द्र जैन के लिए एक और परेशानी खड़ी हुई, 7 करोड़ की रिश्वत का आरोप

 नई दिल्ली जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येन्द्र जैन के लिए एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *