Tuesday , September 17 2024
Breaking News

Crime:’शादी से मना करने पर आशिक बना सिरफिरा’.., युवती पर तलवार से किया ताबड़तोड़ हमला, मौत

National lover became mad after refusing to marry girl attacked with sword: digi desk/BHN/इंदौर/ मोहाली में शादी से मना करने पर एक आशिक सिरफिरा बन गया। उसने युवती पर तलवार से एक के बाद एक ताबड़तोड़ हमले किए। युवती की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। युवती ऑफिस के लिए जा रही थी। इसी दौरान हमलावर ने तलवार से अचानक हमला कर दिया। इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे पर कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इलाज के दौरान युवती की हुई मौत

फतेहगढ़ निवासी बलजिंदर कौर (26 वर्ष) पर हमले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंच गई। युवती को फेज 6 के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। युवती की हालत बहुत ही गंभीर थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच में निकला प्रेम प्रसंग का मामला

बलजिंदर कौर फतेहगढ़ की रहने वाली थी। वह मोहाली में रहकर जॉब कर रही थी। वह यहां फेज 5 में किराए पर रहती थी। पुलिस ने जांच में पाया है कि बलजिंदर कौर और समराला निवासी सुखचैन सिंह का प्रेम प्रसंग था।

सुखचैन सिंह बलजिंदर से शादी करना चाहता था। पीड़िता ने रिश्ते को आगे बढ़ाने से मना कर दिया था, तो आरोपी काफी आक्रामक हो गया था। उसने सुबह 8.30 बजे मौका पाकर तलवार से पीड़िता पर ताबड़तोड़ एक के बाद एक कई हमले किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

आरोपी वारदात के बाद भागने की फिराक में था, लेकिन इस दौरान वहां पास में ही मौजूद मनिंदर ने अपने दोस्तों के साथ उसको पकड़ लिया। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

उद्घाटन से पहले वंदे मेट्रो का नाम बदला, बनी नमो भारत रैपिड रेल

भुज  रेलवे ने छोटी एवं मध्यम दूरी यात्रा न्यूनतम समय में पूरी करने वाली नवनिर्मित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *